Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi-NCR News: गुरुग्राम में दुकानदार की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों की...

Delhi-NCR News: गुरुग्राम में 25 साल के एक दुकानदार को लगभग 7 से 8 लोगों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। दुकानदार की रविवार को निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। शनिवार को सेक्टर 46 के जल विहार में हुई ये पूरी घटना घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। लेकिन पुलिस अब तक कथित अपराधियों की पहचान नहीं कर सकी है। वहीं, इस बात का संदेह जताया जा रहा है कि वह पलवल जिले के हतिन के रहने वाले पीड़ित सोनू कुमार को जानते थे।

घटना के समय अपनी दुकान में बैठा था सोनू

पुलिस के मुताबिक, “दोपहर लगभग 2.45 बजे हुई इस घटना में सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, घटना तब हुई जब शनिवार को सोनू सेक्टर 46 में अपनी बर्तन की दुकान में बैठे हुए थे।” सेक्टर 50 थाने के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि “घटना के पीछे की वजह अभी तक पची नहीं है। उसे बेरहमी से पीटा गया और रविवार को सुबह उसकी मौत हो गई। परिवार के द्वारा भी इस मामले में किसी संदिग्ध के नाम नहीं बताए गए हैं।”

निजी रंजिश के चलते की हत्या

जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर जानकारी दी है कि “कथित घटना निजी रंजिश के चलते हो सकती है।” पुलिस ने कहा, “घटना के बाद सोनू का चचेरा भाई डेविड उसे शहर के एक हॉस्पिटल ले गया, जहां रविवार सुबह इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।”

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा

चचेरे भाई ने पुलिस को जानकारी दी कि “कम से कम 7 से 8 लोगों ने सोनू को बेरहमी से लाठी और डंडों से पीटा”। पुलिस का कहना है कि “रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पीड़िता का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।” सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 325 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी), 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें: 2016 में हुई नोटबंदी को लेकर उठे सवालों पर SC आज सुनाएगी फैसला, दायर हैं 58 याचिकाएं

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular