Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi NCR News: छोटे भाई से था अवैध संबंधो का शक, पहले...

Delhi NCR News:

नई दिल्ली: मिसलगढ़ी इलाके से सोमवार सुबह करीब चार बजे टीना (24) की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका के पति गौरव (26) को इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को 7 बजे पकड़ लिया गया था जिसके बाद उसने जुर्म कुबूल करते हुए पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसे टीना के किसी से प्रेम संबंध होने का शक था।

बेसबाल के बल्ले से फोड़ा सारा

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह जब भी शराब पीकर आता था तो वह उससे झगड़ा भी करती थी। यही कारण है कि उसने गुस्से में आकर उसकी जान ले ली। पहले उसने बेसबाल के बल्ले से उसका सिर फोड़ दिया और फिर चुन्नी की सहायता से गला घोंट के मार डाला। उसके मर जाने के तुरंत बाद ही वह घर से फरार हो गया।

जानकार ने दी थी सूचना

पुलिस ने जानकारी दी कि सुबह 7 बजे एक युवक ने फोन करके ये सूचना दी कि गोविंदपुरम के पार्क में गौरव नाम का शख्स बेहोश पड़ा हुआ है, उसके सारे कपड़े खून से लथपथ हैं। वह अपनी पत्नी के मारकर आया है। बता दें कि सूचना देने वाला युवक गौरव का जानने वाला था। वह उसे इस हालत में देखने के बाद पहले उसके घर ही गया था।

 9 महीने पहले ही हुई थी शादी

उसने गौरव के परिजनों सूचना दी की वह पार्क में बेहोश पड़ा है। यह बात सुनते ही उसके परिवार वाले घर पर ताला लगाकर भाग गए। पुलिस ने गौरव को पार्क से गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि उसकी शादी टीना से 9 महीने पहले दिसंबर 2021 में हुई थी। उसे लगता था कि टीना उससे प्यार नहीं करती है, जबकि उसके छोटे भाई का ज्यादा ध्यान रखती है। इसीलिए उसे ये शक था कि उन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि, इस बात का कोई साक्ष्य उसे नहीं मिला।

टीना से होना चाहता था अलग

एनएच-9 के एकेजी इंजीनियरिंग कॉलेज के पास कृष्णम नाम के कैफे को चलाने वाले गौरव से पुलिस को जानकारी मिली कि वह टीना से अलग होना चाहता था। इसलिए वह दो दिन पहले घर से भागकर जयपुर चला गया था। जिसके बाद परिवार के लोग उसे रविवार को वहां से ले आए। वह रात को घर पहुंचा था और नशे में धुत था।

परिवार वाले भी रहे चुप

उसने आगे बताया कि उसे सोचा कि इस तरह वह अलग नहीं हो पाएगा, इसलिए उसने जान लेने की ठान ली। सुबह के 4 बजे वह उठा। उस समय टीना सो रही थी। उसे जगाकर कमरे का गेट बंद किया और उसे पीटा। फिर उसके सिर पर बेसबाल के बल्ले से कई प्रहार किए जिसके बाद वह नीचे गिर पड़ी। उसे लगा कि अभी इसकी सांस चल रही है, यह बच सकती है, इसलिए चुन्नी से गला घोंट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद गेट खोला। परिवार के लोग भी वहां आए लेकिन किसी ने कुछ नहीं बोला। थोड़ी देर बाद वह घर से भाग गया।

टीना नहीं आना चाहती थी ससुराल वापस

खोड़ा में रहने वाले टीना के पिता जयप्रकाश ने गौरव, उसके भाई मनोज और ईलू, बहन प्रीती, पिता बलवीर, माता सुमित्रा और भाभी मंजू के खिलाफ मधुबन बापूधाम थाने में दहेज हत्या की शिकायत दर्ज कराई है। इसमें आरोप लगाया गया है कि ये लोग दहेज में 7 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। गौरव शराबी था। वह रोज टीना को मारता था। वह रक्षाबंधन पर मायके गई थी और वापस ससुराल नहीं आना चाहती थी।

दबाव बना कर ले गए वापस

गौरव और उसके घरवाले तीन दिन पहले गुरुवार को दबाव बनाकर टीना को ले गए थे। उन्होंने कहा था कि गुरुवार के दिन बेटी को मायके से भेजना शुभ नहीं होता लेकिन फिर भी वे नहीं माने।

ये भी पढ़ें: उपराज्यपाल ने भेजा AAP नेताओं को नोटिस, 48 घंटे में मांगा जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular