Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi-NCR News: दोस्त की बेटी को घुमाने के बहाने ले गया सोसाइटी...

Delhi-NCR News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में युवक द्वारा अपने ही दोस्त की 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

रविवार की शाम 57 वर्षीय व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया था। फ्लैट शिफ्टिंग के काम में व्यस्त माता-पिता ने अपनी बेटी को अपने दोस्त पर भरोसा कर उसके घर छोड़ा था। वहीं, आरोपी ने घुमाने के बहाने सोसाइटी क्लब में ले गया और उसके साथ रेप किया। ये पूरी वारादात क्लब के सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

मां को बताई आपबीती

बता दें कि यह घटना ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी का है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की 9 साल की मासूम बेटी के साथ रेप किया। आरोपी पहले लड़की को सोसाइटी क्लब में लेकर गया। इसके बाद वहां उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। वहां उसने लड़की को डराया धमकाया। लड़की रात तक चुप रही, लेकिन रात को उसने अपनी मां को आपबीती बता सुनाई।

आरोपी हुआ गिरफ्तार 

इसके बाद लड़की के परिजनों ने इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी दिनेश कुमार शर्मा को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने जानकारी दी कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ईको विलेज 3 सोसाइटी में रहने वाला दिनेश कुमार शर्मा पीड़ित बच्ची के पिता के साथ गुरुग्राम में इलेक्ट्रिशियन का काम करता है।

ये भी पढ़ें: जूरी हेड के बयान पर इजरायली राजदूत ने भारत से मांगी माफी, बोले…  

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular