Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi NCR Rain: दिल्ली एनसीआर में बारिश से हुआ मौसम सुहावना, जानें...

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi NCR Rain: दिल्ली में कुछ दिन से लगातार बारिश देखने को मिल रही है। दिल्ली में लोगों को उमस भरी गर्मी राहत मिली है। दिल्ली में गुरूवार को कई इलाकों में बारिश भी देखने को मिली। वहीं तापमान में भी भारी गिरावट देखने को मिली। बारिश बंद होने के बाद दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में पीक आवर में सड़कों पर वाहन अधिक होने और जलभराव के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को मौसम साफ देखने को मिलेगा। बता दे कि मौसम विभाग ने रविवार और सोमवार के लिए यलो अलर्ट जारी कर दिया गया है।

आज का तापमान

मौसम विभाग के अनुसार आज यानी 24 अगस्त को हल्की बारिश का अनुमान लगाया गया है। आज के तापमान की बात करें तो आज का अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहने का अनुमान लगाया गया है, तो वहीं न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहने का अनुमान लगाया गया है। 28 अगस्त की बात करें तो अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया है। 28 से 30 अगस्त के बीच हल्की बारिश का अनुमान लगाया गया है। उस दिन अधिकतम तापमान 34 से 36 डिग्री तक रहेगा। न्यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया है। दिल्ली में इस साल अब तक 762 मिमी बारिश हो चुकी है, जो औसत वार्षिक वर्षा 774 मिमी का लगभग 99 प्रतिशत है

कल रहा इतना तापमान

मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में कल का अधिकतम तापमान 36 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया था, तो वहीं न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रहने का अनुमान लगाया गया था। बदलते मौसम की वजह से दिल्ली की एयर क्वालिटी में काफी सुधार है।

इसे भी पढ़े:Heath Streak: जिंदा हैं ज़िम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक, पूर्व साथी खिलाड़ी ने…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular