Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi- NCR Restaurants: 2024 में आज़माने के लिए दिल्ली-NCR रेस्तरां में आए...

Delhi- NCR Resturantant: 2024 में आज़माने के लिए दिल्ली-NCR रेस्तरां में आए 4 रोमांचक नए मेनू, जरूर करें विजिट

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi-  NCR Restaurants: किसी रेस्तरां में खाना खाना एक ऐसी चीज़ है जिसका हम सभी को इंतज़ार रहता है। यह हमें आनंद की अनुभूति प्रदान करता है और हमारी गहरी खाने की लालसा को संतुष्ट करने में भी मदद करता है। है ना? बेशक, बहुत सारे नए रेस्तरां हैं जहां आप जा सकते हैं, लेकिन कुछ पुराने रेस्तरां भी हैं जिनका अपना आकर्षण है।

जैसे ही गर्मी का मौसम आ गया है, ये प्रतिष्ठान नए मेनू लेकर आए हैं जो आपके स्वाद को खुश कर देंगे। मुंह में पानी ला देने वाले स्नैक्स और मुख्य व्यंजन से लेकर कॉकटेल, डेसर्ट और बहुत कुछ, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। यदि आप खाने के शौकीन हैं और अपने पसंदीदा रेस्तरां में इन नए मेनू को आज़माना चाहते हैं, तो हमने आपको कवर कर लिया है। यहां, हमने इसके लिए अपनी कुछ शीर्ष पसंदों की एक सूची तैयार की है।

इंपीरियल

इंपीरियल ने अपने रेस्तरां में सोमवार से शुक्रवार तक लंच ई एक्सप्रेस पेश किया है। व्यस्त कार्यक्रम वाले भोजनकर्ताओं के लिए तैयार किया गया, यह सभी व्यापारिक दिग्गजों, पारिवारिक राजवंशों और दोस्तों को आमंत्रित करता है। यहां के कुछ अवश्य चखने वाले व्यंजनों में हाथ से मोड़े गए थाई स्प्रिंग रोल्स, पिज्जा और हल्के करी सॉस में रॉक लॉबस्टर पास्ता हैं।
कहां: इंपीरियल, जनपथ, नई दिल्ली
लागत: INR 2950 + प्रति व्यक्ति कर

कैफ़े बार

अनकल्चर्ड कैफे ने अपने विशेष शेफ मेनू का अनावरण किया है, जिसमें पाक व्यंजनों की एक आकर्षक श्रृंखला है जो निश्चित रूप से आपके स्वाद को प्रसन्न करेगी। मुख्य आकर्षणों में से एक है मशरूम वॉल औ वेंट, एक शानदार मलाईदार मशरूम मिश्रण से भरा हुआ छोटे आकार का फ्रेंच पफ। स्वादों के मिश्रण की चाह रखने वालों के लिए, सरसों शामी मक्की दी रोटी के साथ पारंपरिक सरसों का साग की एक आधुनिक तरीके से प्रस्तुत करती है। इनके अलावा, आप चीटोस चिकन सुशी, BBQ चिकन जैसे कई अन्य व्यंजन भी आज़मा सकते हैं।
कहां: अनकल्चर्ड कैफे बार, स्काईकल्चर, कैलाश कॉलोनी
दो लोगों के लिए लागत: INR 2500 (लगभग)

अनारदाना

इस गर्मी में, अनारदाना के ताज़ा ट्रॉपिकल टेम्पटेशंस मेनू के साथ स्वर्ग की सैर करें। यह विशेष पेय मेनू गर्म मौसम के लिए तैयार किया गया है और आपको हर घूंट के साथ हवादार समुद्र तटों और लहराते ताड़ के पेड़ों तक ले जाता है। फूलों और बेरी संगरिया, बेलिनी और मॉकटेल जैसे गर्मियों से प्रेरित कॉकटेल की एक आकर्षक श्रृंखला का आनंद लें, जिसमें अनारदाना के विशेष फ्रूटी ब्लास्ट भी शामिल हैं। जिसमें रास्पबेरी, रोज़मेरी, अनार और बहुत कुछ जैसे फल शामिल हैं।
कहां: अनारदाना, सभी आउटलेट
कब: 30 अप्रैल, 2024 तक

मिठाईवाला

डेज़र्टवाला, एक दूरदर्शी बुटीक डेज़र्ट क्लाउड किचन, अपने नए दूरदर्शी मेनू के लॉन्च के साथ मिठाई परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए तैयार है। इसमें एक विविध मेनू है जो सामान्य से परे है। गाजर के केक, एक सबसे अधिक बिकने वाली उत्कृष्ट कृति जो सामान्य को चुनौती देती है, डेसर्टवाला की प्रत्येक रचना पाक उत्कृष्टता का उत्सव है। यदि आप मिठाई के शौक़ीन हैं, तो आपको इन मिठाइयों को आज़माना चाहिए।
कहां: डेज़र्टवाला, शाहपुर जाट, नई दिल्ली

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular