Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi NCR: बिना किसी डर के कार और बाइक पर किए स्टंट,...

Delhi NCR:

नई दिल्ली: एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक गाड़ी की छत और बाइक पर स्टंट करते दिख रहे हैं। ये वीडियो दादरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। कुछ लोगों ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिना किसी डर कर रहे स्टंटबाजी

वायरल वीडियो में कई सारे युवक दो कार और बाइक पर एक साथ सवार हुए दिखाई दे रहे हैं, जो बिना किसी डर के स्टंटबाजी कर रहे हैं। युवकों को देखकर ऐसा प्रतीत होत है कि, ना तो इन्हें कानून का खौफ है और ना ही दुर्घटना होने का कोई डर। कुछ युवक सफेद रंग की स्कॉर्पियो में हैं, इनमें से एक युवक चलती गाड़ी की बोनट पर बैठा नजर आ रहा है।

हैंडल छोड़ चलाई बुलेट, उतारी टी-शर्ट

गाड़ी का दरवाजा खोलकर एक युवक बाहर निकला हुआ है। उसके साथ में एक सैंट्रो कार चलती दिख रही है, इस गाड़ी की खिड़की से युवक बाहर निकले हुए नजर आ रहे हैं। दोनों गाड़ियों के आगे युवक एक बुलेट बाइक दौड़ा रहे हैं, जिसपर युवक स्टंटबाजी कर रहे हैं। बाइक चालक हैंडल छोड़ कर बाइक को चलाता है, इस दौरान चलती बाइक पर अपनी टी शर्ट उतारता है।

पुलिस ने लिया एक्शन

पुलिस से पता चला है कि करीब दो सप्ताह पहले ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पास कुछ लोगों द्वारा बाइक व कार से स्टंट करने का वीडियो बनाया गया था। वह वीडियो वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने गांव चिटहेरा में रहने वाले अभिषेक को स्टंट बाजी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, अन्य स्टंटबाजो की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: एक हफ्ते आगे खिसका नेशनल सिनेमा डे, जानें इसके पीछे की वजह

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular