Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi News: दिल्ली में मिले कई हैंड ग्रेनेड, पुलिस कई लोगों से...

7 से 8 देशी ग्रेनेड मिला है, मामलें की जांच की जा रही है कि यह ग्रेनेड किसने और कब बनाया है एवं यह ग्रेनेड यहां पर कैसे आया. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस  का इस्तेमाल कहा किया जाना था. 

दिल्ली के होलम्बी कलां में कई हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद हड़कंप मच गया. दिल्ली पुलिस के तरफ से ग्रेनेड की संख्या 7,8 बताई जा रही है. इस मामलें में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है, जिनसे पुछताछ की जा रही है. सभी ग्रेनेड होलम्बी कला के एक खेत में छिपाकर रखे गए थे.

पुलिस ने बताया कि दोपहर में मिली सूचना के बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया जिसके बाद पुलिस को 7 से 8 देशी ग्रेनेड मिला है, मामलें की जांच की जा रही है कि यह ग्रेनेड किसने और कब बनाया है एवं यह ग्रेनेड यहां पर कैसे आया. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस  का इस्तेमाल कहा किया जाना था.

इससे पहले बीते जनवरी के महीने में भी दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस से पहले एक घर से हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे. अधिकारियों ने बताया था कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेयरी क्षेत्र में एक घर से दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे.

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular