होम / Delhi News: देर रात पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले 27 आरोपी गिरफ्तार, 8 पुलिसकर्मी हुए थे घायल

Delhi News: देर रात पुलिसकर्मियों पर हमला करने वाले 27 आरोपी गिरफ्तार, 8 पुलिसकर्मी हुए थे घायल

• LAST UPDATED : July 28, 2022

Delhi News:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने नार्थ वेस्ट दिल्ली में सड़क पर बवाल मचाने और पुलिसकर्मियों के साथ ही उनकी गाड़ियों पर भी हमला करने वाले 27 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को रात करीब साढ़े दस बजे हुए इस हमले में 8 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

बुधवार रात को हुई घटना

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक 27 जुलाई को अशोक विहार थाना के पास गश्त पर तैनता पुलिसकर्मियों ने प्रेमबाड़ी पुल के पास रात करीब 10.30 बजे एओ ब्लॉक शालीमार बाग के स्थानीय निवासियों की भीड़ को प्रेमबारी बस स्टैंड के पास विपरीत दिशा में देखा। वहीं शालीमार बाग थाना में स्थानीय निवासियों ने ट्रैफिक जाम के संबंध में पीसीआर कॉल भी की। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। साथ ही सभी थानों से जिला रिजर्व और पुलिस बल भी जुटा लिया गया।

150 से ज्यादा लोगों ने किया ट्रैफिक जाम

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक संतोष (23 वर्ष) नाम के युवक के प्रेमबाड़ी बस स्टैंड के पास खड़े 2-3 ड्रग एडिक्ट लड़कों के साथ झगड़े के चलते लड़कों ने आक्रामक नारे लगाते हुए झुग्गी के निवासियों को बुलाकर ट्रैफिक जाम कर दिया। पुलिस ने भीड़ को शांत करने की कोशिश की लेकिन 150 से ज्यादा लोग मौके पर ट्रैफिक को रोककर सड़क पर बैठ गए।

पुलिसकर्मियों पर किया पथराव

इनमें से कुछ बदमाश तत्वों ने राहगीरों और पुलिसकर्मियों पर पथराव किया और बोतल भी फेंकीं। वहीं एक ट्र्रैफिक मोटरसाइकिल को आग लगाने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। 3-4 गाड़ियों के शीशे भी तोड़े गए। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ पर काबू किया।

मामले में 27 आरोपित गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल 8 पुलिसवालों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं नशेड़ी युवकों से झगड़ा करने और भीड़ को सड़क पर उतारने वाले युवक संतोष ने भी पुलिस की गांड़ी के शीशे को तोड़ने की कोशिश में अपना हाथ तुड़वा लिया, उसे भी अस्पताल के उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर 27 आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ ही एफआईआर दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: LG ने फिर ठुकराया दिल्ली सरकार का प्रस्ताव, जानिए पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox