होम / Delhi News: आप नेता संदीप भारद्वाज ने की आत्महत्या, CM केजरीवाल ने जताया दुख

Delhi News: आप नेता संदीप भारद्वाज ने की आत्महत्या, CM केजरीवाल ने जताया दुख

• LAST UPDATED : November 25, 2022

Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) के ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव संदीप भारद्वाज (55) ने गुरुवार के दिन घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। संदीप पिछले दो दिनों से घर से बाहर नहीं निकल रहे थे। बता दें कि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल खुदकुशी करने की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि संदीप ने दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए टिकट मांगा था, मगर नहीं मिला था। वहीं, कीर्ति नगर पुलिस ने परिजनों के बयान लिए हैं।

पुलिस को गुरुवार शाम को मिली थी सूचना

पश्चिमी जिला डीसीपी घनश्याम बंसल ने जानकारी दी है कि संदीप भारद्वाज राजौरी गार्डन में रहते थे। संदीप तलाकशुदा थे और उनकी दो बहनें और एक बेटा है। राजौरी गार्डन में मार्बल का व्यवसाय करने के साथ ही वो आप नेता स्थानीय मार्बल एसोसिएशन के अध्यक्ष भी थे। डीसीपी ने कहा की पुलिस को गुरुवार शाम 4.40 बजे सूचना मिली थी कि आप नेता संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या कर ली है।

कमरें में खाना खाने गए थे संदीप

परिजन और स्थानीय लोग उन्हें आप के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहां पहुंची पुलिस को परिजनों ने जानकारी दी कि वह ऊपरी मंजिल के कमरे में खाना खाने चले गए थे। काफी देर बाद जब वह नीचे नहीं आए तो परिजन ऊपर चले गए। परिजनों ने देखा वहां कि संदीप फंदे से लटके हुए हैं।

CM केजरीवाल ने जताया दुख

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पर दुख जताते हुए कहा कि “आप के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की मौत बेहद दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति संवेदना है। पूरी पार्टी उसके परिजनों के साथ खड़ी है।“ 

ये भी पढ़ें: भगवान परशुराम महाकुंभ को लेकर कार्तिक शर्मा ने कही ये बात, बोले- सभी बिरादरी के लोग होंगे शामिल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox