होम / Delhi News: आप विधायक नरेश बालियान का बयान आया सामने, बोले- ‘लक्ष्मी-गणेश से दिक्कत है तो पाकिस्तान चले जाएं’

Delhi News: आप विधायक नरेश बालियान का बयान आया सामने, बोले- ‘लक्ष्मी-गणेश से दिक्कत है तो पाकिस्तान चले जाएं’

• LAST UPDATED : October 27, 2022

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय करेंसी नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र प्रकाशित करने पर विचार करने की अपील की है। इस पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, इन पर आम आदमी पार्टी के नेता नरेश बालियान ने बड़ा बयान देते हुए कहा है, कि ‘लक्ष्मी-गणेश से दिक्कत है तो पाकिस्तान चले जाएं’।

आप विधायक ने किया पलटवार

एक संवाददाता सम्मेलन में सीएम केजरीवाल ने कहा कि नए करेंसी नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र प्रकाशित किए जा सकते हैं। इस बयान के आने के बाद नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आने लग गई हैं। अब इसपे बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं। इन्हीं बयानों के परिप्रेक्ष्य में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, ‘गणेश-लक्ष्मी से दिक्कत है तो पाकिस्तान जाएं’।

CM केजरीवाल ने की ये अपील

बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सुझाव दिया कि नए नोटों पर एक ओर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर और दूसरी ओर भगवान गणेश और लक्ष्मी की तस्वीर छापी जा सकती हैं। सीएम बोले, “अगर हमारे साथ देवी-देवताओं का आशीर्वाद नहीं है तो कई बार कोशिश करने के बाद भी हमारे प्रयास सफल नहीं हो पाते हैं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हमारे करेंसी नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र प्रकाशित करवाने की अपील करता हूं।”

ये भी पढ़ें: छठ पूजा पर LG Vs AAP, दोनों ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox