होम / Delhi News: आरोपी शंकर मिश्रा की जमानत याचिका हुई स्थगित, फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का है आरोप

Delhi News: आरोपी शंकर मिश्रा की जमानत याचिका हुई स्थगित, फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का है आरोप

• LAST UPDATED : January 27, 2023

Delhi News: एयर इंडिया की फ्लाइट में बीते साल नवंबर में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने की घटना सामने आई थी। इसे लेकर लगातार नए अपडेट सामने आते रहते हैं। इसी बीच अब बताया जा रहा है कि दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मामले में नियमित जमानत की मांग वाले आरोपी की याचिका को स्थगित कर दिया है।

आरोपी की जमानत याचिका स्थगित

मिली जानकारी के मुताबिक, एक अदालत ने मामले में नियमित जमानत की मांग करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा द्वारा दायर नई याचिका को 30 जनवरी तक के लिए स्थगित किया है। अदालत के जमानत याचिका को स्थगित करने का कारण है कि आज कोर्ट में जांच अधिकारी मौजूद नहीं थे। दूसरी ओर शिकायतकर्ता महिला के वकील को भी याचिका की कॉपी नहीं दी गई थी।

शंकर मिश्रा पर पेशाब करने का आरोप

इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि घटना के अगले दिन 27 नवंबर, 2022 को ई-मेल से एयर इंडिया के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई जानकारी में कई नई बातें सामने आई है। मेल में विमान के 8ए सीट पर बैठे यात्री की गतिविधियों पर आपत्ति जताई जा रही थी। क्रू सदस्यों द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, सीट संख्या 9ए पर बैठी महिला यात्री ने सीट संख्या 8सी पर बैठे यात्री शंकर मिश्रा पर पेशाब करने का आरोप लगाया है।

क्रू सदस्यों ने महिला को दिलाया विश्वास

इसके बाद फ्लाइट के क्रू सदस्यों ने उनके कपड़े, जूते और अन्य सामान साफ किए। जूतों को भी सेनिटाइज किया गया। महिला से कहा गया कि एयर इंडिया इस घटना को गंभीरता से लेगा और उनकी पूरी मदद करेगा। महिला से क्रू सदस्यों ने कहा कि अगर उन्हें विमान से उतरते समय कोई भी मदद चाहिए होगी तो वह भी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: लूटपाट के बाद महिला बीडीसी की हत्या, सिर पर किए कई वार, बेटा UP पुलिस में है दरोगा

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox