होम / Delhi News: आखिर क्यों प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी को देना पड़ा धरना, जाने उसके पीछे की वजह

Delhi News: आखिर क्यों प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी को देना पड़ा धरना, जाने उसके पीछे की वजह

• LAST UPDATED : August 2, 2022

Delhi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई और ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी ने संगठन की विभिन्न मांगों को लेकर मंगलवार को धरना दिया। प्रह्लाद मोदी और एआईएफपीएसडीएफ के अन्य सदस्य ने मिलकर जंतर-मंतर पर जमकर नारेबाजी की। एआईएफपीएसडीएफ के राष्ट्रीय महासचिव विश्वंभर बसु ने कहा कि वे अपनी नौ सूत्रीय मांगों से संबंधित एक ज्ञापन प्रधानमंत्री को सौंपेंगे, इसी के साथ उन्होनें बताया कि बुधवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी मिलने की योजना है।

प्रह्लाद मोदी ने बताया-

इस दौरान प्रह्लाद ने बताया कि एआईएफपीएसडीएफ का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन सौंपेगा, जिसमें हमारे लंबे समय से चली आ रही मांगों को रखा जाएगा। महंगाई और दुकानों को चलाने में आने वाले खर्च में वृद्धि के बीच हमारे मार्जिन में महज 20 पैसे प्रति किलोग्राम की वृद्धि करना एक कूर मजाक है। हम केंद्र सरकार से हमें राहत देने और हमारी वित्तीय परेशानियों को दूर करने का अनुरोध करते हैं।”

हमारी मांगे नहीं पूरी होती तो जारी रहेगा धरना 

राष्ट्रीय महासचिव विश्वंभर बसु ने कहा कि हम यह मांग भी करते हैं कि उचित मूल्य वाली दुकानों के माध्यम से खाद्य तेल, दाल और एलपीजी गैस सिलेंडर की आपूर्ति की जाए। ग्रामीण क्षेत्रों की उचित मूल्य की दुकानों के डीलरों को चावल व गेहूं के लिए प्रत्यक्ष खरीद एजेंट के रूप में कार्य करने की अनुमति दी जानी चाहिए। हमारी मांगों को टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने भी संसद में उठाया था। उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांगों को नहीं मान लिया जाता, तब तक धरना जारी रहेगा।

 

ये भी पढ़े: मंकीपॉक्स के साथ-साथ डेंगू-मलेरिया ने भी उड़ाई दिल्लीवालों की नींद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox