Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi News: साउथ एक्सटेंशन के क्लब में युवती से मारपीट, कपड़े फाड़ने...

Delhi News:

नई दिल्ली: दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन के एक क्लब में 24 वर्षीय युवती और उसके दोस्त के साथ एंट्री के ऊपर मारपीट हुई है। बताया जा रहा है कि एंट्री गेट पर मौजूद गेट पर मैनेजर, बाउंसर और सिक्योरिटी हैड ने इस काम को अंजाम दिया है। इस पूरी घटना कि सूचना युवती ने पुलिस को दी। कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट, बदसलूकी और अन्य धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कर ली है।

पहले भी हुई है घटनाएं

इसके अलावा, शुक्रवार को क्लब में शोर-शराबे और लाउड म्यूजिक की शिकायत आई थी, जिसके बाद पुलिस ने शांति भंग करने का एक अन्य मामला भी दर्ज कर 7 लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। डीपी एक्ट के तहत क्लब का म्यूजिक सिस्टम भी ले लिया गया है। ये पूरी घटना ‘द कोड क्लब’ की है। बता दें कि यही वो क्लब है जिसमें 2019 में आबकारी विभाग की टीम को बंधक बनाकर रखा गया था। इस मामले में आबकारी उपायुक्त की शिकायत पर टीम को बंधक बनाने की शिकायत भी दर्ज हुई थी।

ये है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ साउथ एक्स पार्ट-2 में रहती है। 17 सितंबर को देर रात 1 बजे युवती अपने दोस्त के साथ क्लब में गई थी। क्लब में प्रवेश को लेकर मैनेजर और बाउंसर उससे उलझने लगे। आरोप लगाया गया है कि 2 बाउंसर ने उसे और उसके दोस्त को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के साथ-साथ युवती को गलत तरीके से हाथ भी लगाया गया। वहीं, दोनों से गाली-गलौज भी की गई और आरोपियों ने युवती के कपड़े भी फाड़े। देर रात 2:14 पर युवती ने पीसीआर कॉल की। पीड़िता का मेडिकल हुआ। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया। वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद आरोपी गेट मैनेजर मणि, सिक्योरिटी हैड विजय और बाउंसर रोहित वहां से भाग गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: डेंगू नियंत्रण को लेकर केजरीवाल सरकार की योजना तैयार, स्कूली छात्रों का लेंगे साथ

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular