होम / Delhi News: ASI की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव के साथ सोते मिले बच्चे

Delhi News: ASI की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शव के साथ सोते मिले बच्चे

• LAST UPDATED : September 11, 2022

Delhi News: 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मिरदर्द इलाके में एक ASI मोहम्मद यूनुस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ASI मोहम्मद यूनुस दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच में तैनात था। पुलिस के मुताबिक शनिवार को मिरदर्द रोड इलाके के घर नंबर-82 में एक पुलिसवाले की डेथ की सूचना मिली थी। जिस वक्त उनके मृत्यु हुई घर में उनके साथ दो बच्चे भी थे। ASI की पत्नी द्वारा कई बार फोन करने के बाद भी न उठाने पर जब पत्नी घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था।

बेड पर पड़ा था ASI का शव

जब पत्नी ने पड़ोसियों की मदद से जब दरवाजा तोड़ा तो यूनुस का शव बेड पर पड़ा था और बगल में दोनों बच्चे सोये हुए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ASI की पत्नी हिना खान ने पुलिस को बताया कि उनके पति क्राइम ब्रांच कमला मार्केट में तैनात थे।

क्राइम टीम को नहीं मिला कोई घाव

मामले की जानकारी में उन्होंने बताया कि उनके पति शुक्रवार की रात अपने दो बच्चों के साथ घर पर सोये हुए थे, जबकि वह अपनी छह साल की बेटी के साथ मायके गई थी। सुबह जब उन्होंने पति को फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद जब वो घर पहुंची तो कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो दोनों बच्चे पति की लाश के साथ सोये हुए थे। इसके बाद मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया। शरीर पर किसी भी तरह के घाव के निशान नहीं थे।

यूनुस खान ने की थी दो शादियां

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के मेवात जिले के रहने वाले 46 वर्षीय यूनुस खान ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी ज़रीना से उन्हें सात बच्चे थे। उनकी पहली पत्नी ज़रीना पैतृक गांव में रहती हैं, जबकि दूसरी पत्नी हीना से उन्हें तीन बच्चे हैं, जो दिल्ली में ही उनके साथ रह रही थीं। पुलिस के मुताबिक यूनुस खान के शरीर पर किसी भी तरह का कोई निशान नहीं मिला है। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मौत की असल वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगी।

ये भी पढ़ें: गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, अगले 10 दिन में करेंगे अपनी पार्टी के नाम का ऐलान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox