होम / Delhi News: ऑटो चालक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?

Delhi News: ऑटो चालक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला?

• LAST UPDATED : June 17, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: दिल्ली में सड़क पर एक मामूली विवाद के कारण तीन बच्चों के पिता 35 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई। यह घटना कल राष्ट्रीय राजधानी के भलस्वा इलाके में हुई।

क्या है पूरा मामला?

भलस्वा के मुकुंदपुर इलाके में पैंतीस वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक नवाब सिंह का एक कार चालक से मामूली विवाद हो गया। जब पीड़ित अपना ऑटो पार्क कर रहा था, तो ड्राइवर ने जगह के लिए हॉर्न बजाया, जिसके कारण बहस हुई और सड़क पर पूरी तरह से आक्रोश फैल गया। ड्राइवर ने अपनी कार से लोहे की रॉड निकाली और नवाब के सिर पर कई बार वार किया। चोटें गंभीर थीं और चालक मौके से भाग गया।

Also Read- UGC Net Exam Tips: कल होगी UGC Net की परीक्षा, यहां जानें बेस्ट टिप्स और गाइडलाइंस जो आएगा एग्जाम में काम

पुलिस ने मामला किया दर्ज

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और ऑटो चालक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन छोटे बच्चे हैं। नवाब परिवार का एकमात्र कमाने वाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले महीने भी ऐसी घटना

पिछले महीने, दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में एक महिला और उसके भाई को पुरुषों के एक समूह ने कथित तौर पर पीटा था, क्योंकि उनकी कार ने उनमें से एक को टक्कर मार दी थी। पुलिस ने कहा कि विवाद तब शुरू हुआ जब पीड़ित का वाहन खड़े हुए इन लोगों में से एक से टकरा गया। बाद में, उन्होंने भाई-बहन की पिटाई की, उनकी कार का अगला और पिछला शीशा तोड़ दिया और भाग गए।

Also Read- Spring Roll Sheet Recipe: घर पर बाजार जैसी टेस्टी स्प्रिंग रोल शीट बनाने के लिए आजमाएं ये आसान रेसिपी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox