Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, 20 तोले की सोने की...

Delhi News: दिल्ली के कनॉट प्लेस में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने यहां दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि देर रात कनॉट प्लेस इलाके में बाइक पर सवार दो बदमाश एक शख्स के गले से 20 तोले की सोने की चेन को बंदूक दिखा कर लूटकर भाग रहे थे। इस दौरान कनॉट प्लेस थाने का स्टाफ पेट्रोलिंग कर रहा था और उन्होंने लुटेरों को फरार होते हुए देख लिया। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की मोटरसाइकिल पर अपनी सर्विस बाइक से टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया।

पहले भी छीनकर भागे हैं सोने की चेन

पुलिस ने जानकारी दी कि इस बीच एक लुटेरे ने पुलिस को बंदूक भी दिखाई थी और दूसरा लूटेरा मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा। इसके बाद भी अलर्ट स्टाफ ने दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। इन दोंनो के पास से 2 पिस्टल, 7 जिंदा कारतूस और 12 मोबाइल फोन भी मिले हैं। इन बदमाशों ने कनॉट प्लेस इलाके में एक दिन पहले भी चेन छीनी थी। वहीं, कुछ दिन पहले दिल्ली के सागरपुर इलाके से भी चेन छीनकर भाग गए थे।

लुटेरों ने बाईक भी चुराई

दोनों बदमाश लंबे समय से मोटरसाइकिल पर लूट की घटनाओं को अंजाम देते आए हैं। यह मोटरसाइकिल भी इन आरोपियों ने बड़ौत से चुराई थी। बता दें कि यह दोनों आरोपी दो दिन की पुलिस कस्टडी पर हैं। दोनों ही उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के निवासी हैं। इनकी पहचान शिवम दूबे और अक्षय पवार के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें: 5G फोन खरीदने का कर रहे विचार, तो चुन सकते हैं ये शानदार स्मार्टफोन

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular