Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi News: कांग्रेस नेता के दफ्तर पर बाइक सवार बदमाशों ने की...

Delhi News: राजधानी दिल्ली के छावला के श्याम विहार इलाके में सोमवार को शाम बाइक सवार बदमाशों ने कांग्रेसी नेता के कार्यालय पर गोलीबारी कर दी। हालांकि गोली किसी को भी नहीं लगी है। जिस समय ये घटना हुई उस वक्त एक सहायक और बुजुर्ग कार्यालय में मौजूद थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से भाग गए। पुलिस को छानबीन के दौरान मौके से दो खोखे बरामद हुए। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की पहचान करने में लगी हुई है।

बदमाश ने दफ्तर पर की ताबड़तोड़ गोलीबारी

बता दें कि यह दफ्तर नंगली सकरावती वार्ड से निगम पार्षद रह चुकीं संतोष शौकीन और छावला वार्ड से इस बार पार्षद के प्रत्याशी रहे उनके पति सुखबीर शौकीन का है। सुखबीर शौकीन ने जानकारी दी कि सोमवार शाम करीब 5 बजे एक बाइक से दो बदमाश पहुंचे। दोनों ने अपना चेहरा छुपा रखा था। बदमाशों ने कार्यालय के सामने बाइक खड़ी की और एक बदमाश बाइक पर ही बैठा रहा, वहीं दूसरा बदमाश कार्यालय के पास पहुंचा। वहां उसने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। इससे कार्यालय में लगे शीशे टूट गए। इसके बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।

CCTV कैमरे की फुटेज खंगाल रही पुलिस

बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक लेकर आए थे। आरोपियों का लोगों ने पीछा किया लेकिन वह भाग गए। उस समय वह कार्यालय में नहीं थे। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। जांच के दौरान पता चला कि कार्यालय में लगा सीसीटीवी कैमरा खराब है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में लगी हुई है और बदमाशों की पहचान करन में जुटी हुई है। सुखबीर का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है।

ये भी पढ़ें: कंझावला मामले में फॉरेंसिक लैब भेजे गए सभी आरोपियों के ब्लड सैंपल, होगी शराब के सेवन की जांच

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular