Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi News: आप सरकार पर बरसे BJP नेता, 'रेवड़ी मॉडल' को वजह...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आप सरकार को घेरा है। जिसमें उन्होनें कहा कि केजरीवाल से जब भी भ्रष्टाचार के बारे में बात की जाती है, तो वह सिर्फ शिक्षा मॉडल की बात करने लगते हैं। आपको बता दे इसका मतलब केजरीवाल के लिए हर मर्ज की दवा उनकी शिक्षा मॉडल ही है। अब तो शिक्षा मॉडल की भी पोल खुल चुकी है तो अब केजरीवाल को कोई और नया बहाना ढूंढ लेना चाहिए।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय कॉलेज की ओर से एक नोटिस जारी कर कहा गया कि फंड की कमी हो गई है। जिसकी वजह से जुलाई महीने की वेतन में कटौती की जाएगी। सहायक प्रोफेसर के वेतन से 30,000 रुपए और प्रोफेसर के वेतन से 50,000 रुपए की कटौती करने की बात कही गई है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा

आपको बता दे कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अपने शराबमाफियां दोस्तों को मुफ्त की रेवड़ी बांट रही है। जिसके चक्कर में खज़ाने को लूटने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है। जिस कारण अब शिक्षकों को वेतन देने तक का पैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि देश के किसी भी राज्य में चुनाव हो या फिर विदेशी अखबारों में खबर छपवाना हो, उन झूठे प्रचारों के लिए पैसे खूब लूटाए जा रहे हैं, लेकिन जिन शिक्षकों के हाथों में दिल्ली के युवाओं का भविष्य है, उन्हें पैसे देने तक दिल्ली सरकार के पास फंड नहीं है। क्या आज कल इसी शिक्षा मॉडल की बात केजरीवाल चुनावीं राज्यों में करने जा रहे हैं?

रेवड़ी कल्चर पर छिड़ी जंग

जैसे कि सब जानते है ‘रेवड़ी’ को लेकर भाजपा और आप में पिछले समय से जंग छिड़ी हुई है। पीएम मोदी की ओर से रेवड़ी कल्चर को देश के लिए घातक बताए जाने के बाद ‘आप’ ने जनता को मुफ्त सुविधाएं देने वाली योजनाओं का बचाव किया। आप ने कहा कि जनता को मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाएं देना मुफ्त रेवड़ी बांटना नहीं है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार अपने दोस्तों के कर्जे माफ कर रही है और यह रेवड़ी कल्चर है।

 

ये भी पढ़े: पत्नी ने नहीं बनाया खाना तो चढ़ा पति का पारा, तवे से की पत्नी की हत्या

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular