Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi News: बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान, कहा- मुस्लिम दुकानदारों’ को...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली में पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है। जिससे बाद तापमान में गिरावट आई है पर राजनीतिक पारा जबरदस्त गरमाया हुआ है। आपको बता दे बीते रविवार दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने एक विवादित बयान पर विवाद खड़े होने के बाद पद से इस्तीफा दे दिया। दरअसल अब बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने एक मंच पर खड़े होकर विशेष समुदाय के बहिष्कार की बात की हैं।

हिंदू सभा में कहीं यह बात

आपको बता दे दिल्ली के सुंदरी नगर में विश्व हिंदू परिषद द्वारा एक विराट हिंदू सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा शामिल होने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने एक हिंदू युवक की हत्या के विरोध में लोगों को संबोधित किया था। आपको बता दे इस दौरान उन्होंने कहा कि हिंदू युवक की हत्या जिहादी तत्वों के कारण हुई है।

बीजेपी सांसद का विवादित बयान

बीजेपी सांसद ने युवक की हत्या के लिए मंच से खड़े होकर उस समुदाय के बहिष्कार की बात कही है। आपको बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा तमाम लोगों को संबोधित कर रहेे है और कह रहे हैं कि इन लोगों को ठीक करना है इनका दिमाग ठीक करना है तो इसका केवल एक ही इलाज है कि इनका संपूर्ण बहिष्कार किया जाए।

बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान

आपको बता दे मंच पर खड़े होकर नारा देते हुए कहा कि हम इनका पूर्ण बहिष्कार करेंगे। लोगों से अपील की वह इन लोगों की दुकानों, रेहड़ियों से सामान ना खरीदें, इनको कोई भी मजदूरी ना दी जाए। आपको बता दे बीजेपी सांसद द्वारा दिया गया यह विवादित बयान जहर का काम कर रहा है और लगातार यह वायरल हो रहा है। मंच पर खड़े होकर दोनों हाथ उठाकर प्रवेश वर्मा विशेष समुदाय के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं। उनके पूर्ण बहिष्कार की बात कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: नेता जी मुलायम स‍िंह का कल होगा अंत‍िम संस्‍कार, पर‍िवार पार्थ‍िव शरीर लेकर होंगे रवाना

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular