Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: BJP का केजरीवाल पर वार, कहा- ‘शराब चोर खुद को...

Delhi News:

Delhi News: राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। जिसके बाद अब बीजेपी ने केजरीवाल पर जमकर वार किया है। आपको बता दे कि बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अन्ना हजारे ने सही ही कहा था कि केजरीवाल का दिमाग बहुत चढ़ गया है। दो राज्यों में चुनाव जीतने के बाद वह खुद को भगवान समझ गए हैं। इसी के आगे संबित पात्रा ने कहा कि शराब चोर अब अपने आप को माखन चोर भगवान कृष्ण समझ रहे हैं।

आपको बता दे कि बीजेपी ने आगे पलटवार करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल कान्हा बन गए हैं और भारत के कानून व्यवस्था से बड़ा अब इनका सर्टिफिकेट है। पात्रा ने आगे कहा कि केजरीवाल अब किसी भी चुनाव में जाते हैं तो सिर्फ नौटंकी ही करते हैं और कहते हैं की सब डरे हुए हैं। संबित पात्रा ने कहा कि मुझे लगता है कि बस अमेरीकी राष्ट्रपति जो बाइडन का ही डरना बचा है।

जीत के बाद बन गए भगवान

संबित पात्रा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में आप का हाल तो सबको पता ही है, पर इन दोनों राज्यों में जीत के बाद तो वह भगवान बन गए हैं। इसके आगे पात्रा ने अमानतुल्ला खान का भी जिक्र किया है। जिसमें संबित पात्रा ने कहा कि उनके घर से क्या बरामद हुआ सबको पता है। पात्रा ने कहा कि सबसे कम समय के अंदर अधिक इस्तीफा देने वाले आप पार्टी के नेता ही है।

केजरीवाल बने स्टिंग मास्टर

आपको बता दे पात्रा ने कहा कि केजरीवाल ने पूरे विश्व में मोहल्ला क्लिनिक का शोर मचा रखा हैं, परंतु महामारी के दौरान एक भी मोहल्ला क्लिनिक में इलाज नहीं हुआ। दरअसल पात्रा ने कहा कि जब एक मुख्यमंत्री खुद ही जेल जाने के लिए तैयार रहने को कह रहा है तो इसका मतलब कि वह कट्टर ईमानदार नहीं, सबसे भ्रष्ट पार्टी है। इसी के साथ संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल को यह पता है कि किसके घर सीबीआई जाएगी। आपको बता दे शराब नीति घोटाले पर बताया कि केजरीवाल तो स्टिंग मास्टर है, फिर भी स्टिंग का जबाब नहीं दे रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: CM Kejriwal ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- भाजपा को गुजरात चुनाव में हार का डर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular