Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiरामलीला मैदान में BJP का पंच परमेश्वर सम्मेलन आज, इस दौरान ये...

Delhi News: राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आज भाजपा का पंच परमेश्वर सम्मेलन है। इस सम्मेलन के दौरान कुछ मार्गों पर वाहन चालकों के जाने की अनुमति नहीं होगी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि सम्मेलन में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल रहेंगे।

इन मार्गों पर जाने की इजाजत नहीं

ऐसे में वाहन चालकों को सलाह दी गई है कि सम्मेलन के दौरान रामलीला मैदान की तरफ से न जाएं या वैकल्पिक रास्ते का इस्तेमाल करें। ट्रैफिक पुलिस कहा है कि बाराखंभा रोड से रंजीत सिंह फ्लाई ओवर, गुरु नानक चौक, विवेकानंद मार्ग से मिंटो रोड होते हुए कमला मार्केट, जेएलएन मार्ग (राजघाट से दिल्ली गेट तक), कमला मार्केट से गुरु नानक चौक, चमन लाल मार्ग तक यातायात की इजाजत नहीं होगी।

अस्पताल और रेलवे स्टेशन जाने वालों को परमिशन

वहीं, एंबुलेंस से एलएनजेपी अस्पताल, जीबी पंत अस्पताल जाने वाले मरीज और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने वाले यात्रियों को जाने की अनुमति दी गई है। अजमेरी गेट और उससे आगे उत्तर और पश्चिम की तरफ से आनी वाली बसों को रानी झांसी रोड से जाना होगा

बसों की सेवा सिर्फ आरामबाग रोड तक

बसों की सेवा आरामबाग रोड पर समाप्त कर दी जाएगी। इसके बाद यहां से बसें रानी झांसी रोड पर मार्ग की तरफ जाएंगी। कनॉट प्लेस की तरफ से गोल चक्कर कमला मार्केट की ओर आने वाले वाहनों को डीडीयू मार्ग और भवभूति मार्ग की तरफ से जाना होगा।

जाना होगा इन मार्गों से

राजघाट और दिल्ली गेट से जेएलएन मार्ग की ओर आने वाले वाहनों को बीएसजेड मार्ग और नेताजी सुभाष मार्ग से जाना होगा। टॉलस्टॉय मार्ग से मिरदर्द, गुरु नानक चौक आने वाले वाहनों को बाराखंभा रोड की तरफ से जाना होगा। इसके अलावा चमन लाल मार्ग पर केवल वीआईपी लेबल वाली कार पार्किंग को ही अनुमति दी जाएगी। रणजीत सिंह मार्ग से गुरु नानक चौक की तरफ चार्टर्ड बसों समेत किसी भी बस को चलने की इजाजत नहीं होगी। राजघाट से जेएलएन की तरफ किसी भी व्यावसायिक वाहन को जानें की अनुमति नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: भुखमरी के मामले में ‘गंभीर’ श्रेणी में पहुंचा भारत, पड़ोसी देशों से भी बदतर हालत

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular