होम / Delhi News: पैसों के लिए कैब ड्राइवर ने दोस्त की कर दी हत्या

Delhi News: पैसों के लिए कैब ड्राइवर ने दोस्त की कर दी हत्या

• LAST UPDATED : July 6, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi News: पंजाब के एक टैक्सी चालक पर अपने ही दोस्त की हत्या के आरोप लगे हैं। आरोप के मुताबिक दिल्ली के वसंतकुंज के एक होटल में टैक्सी चालक ने अपने दोस्त की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी का नाम मनदीप सिंह है और वह पंजाब के रूप नगर का रहने वाला है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि मनदीप को करोल बाग से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से पीड़ित की कार, वॉलेट और कपड़े भी बरामद किए गए हैं।

कैसे दिया हत्या को अंजाम?

जिसकी हत्या हुई उसका नाम रोहित है। गुरुवार को रोहित की लाश होटल के कर्मचारियों को बाथरूम में मिली थी। पुलिस की पड़ताल में होटल स्टाफ नें बताया कि रोहित और मनदीप रात के डेढ़ बजे होटल में आए, लेकिन 03:20 बजे ही मनदीप होटल से निकल गया। जब सुबह होटल स्टाफ नें कमरे की जांच की तो कमरे के बाथरूम में रोहित की लाश मिली। पुलिस ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी की छानबीन शुरू कर दिया, साथ ही चंडीगढ़ में एक रेड भी कर दी।

Also Read- Delhi Crime: राजौरी गार्डन में लोहे की रॉड से युवक पर हमला, अस्पताल में भर्ती

क्या थी हत्या की वजह?

रोहित और मनदीप एक सवारी को इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए पंजाब से आए थे। पुलिस ने बताया कि वे दोनों बहुत थक गए थे और उन्होंने होटल में ठहरने का फैसला किया। होटल में दोनों की पैसों को लेकर बहस हो गई। बात बढ़ जाने से मनदीप रोहित की हत्या कर दी।

Also Read- Delhi Crime: राजौरी गार्डन में लोहे की रॉड से युवक पर हमला, अस्पताल में भर्ती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox