Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi News: दोस्त को कॉल कर कहा- "मैं श्यामजी के पास जा रहा...

Delhi News: 

नई दिल्लीः राजधानी में खजूरी खास इलाके में रहने वाले एक बाउंसर द्वारा अपने दोस्त को कॉल करने के बाद कथित आत्महत्या का मामला सामने आया है। बाउंसर युवक ने पहले अपने दोस्त को कॉल कर कहा कि वह श्यामजी के पास जा रहा है। जिसके बाद उसने फोन काट दिया। परिजन जब उसे ढूंढते हुए शास्त्री पार्क के श्यामगिरी मंदिर पहुंचे तो बाहर एक मंडप में उसका शव पड़ा मिला। जिसके पास में एक देसी पिस्टल भी पड़ी थी।

मानसिक रूप से परेशान था पंकज

पुलिस की शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि युवक पंकज (35) ने अज्ञात कारणों की वजह से आत्महत्या की है। वही सूत्रो के मुताबिक युवक कुछ महिनों से मानसिक रूप से परेशान था। वह रविवार शाम करीब 4 बजे घर से यह कहकर निकला था कि वह श्यामगिरी मंदिर में दूध चढ़ाने जा रहा है। उसके साथ में दोस्त भी था लेकिन उसने बीच रास्ते में दोस्त को कहीं छोड़ दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

कुछ देर बाद उसने अपने दोस्त को कॉल किया और बस इतना कहा कि वह श्यामजी के पास जा रहा है। और फोन काट दिया। जिसके बाद दोस्त ने उसके घरवालों को को इसकी सूचना दी। फोन ना मिलाने पर वह उसे ढूंढते हुए श्यामगिरी मंदिर पहुंचे। जहां पर बाहर बने एक मंडप में पंकज का शव मिला। पुलिस को शव के पास एक देसी पिस्टल मिली, जिसमें एक ही कारतूस था। माना जा रहा है कि पंकज ने खुदकुशी की है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: अपार्टमेंट की छत से गिरकर लड़की की मौत, दिल्‍ली पुलिस के मन में कई सवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular