होम / Delhi News: सीएम केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, इस समय जेल में बंद है नेता

Delhi News: सीएम केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, इस समय जेल में बंद है नेता

• LAST UPDATED : October 3, 2022
Delhi News:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को लेकर ट्विटर पर एक ट्वीट किया हैं। दरअसल, आज आज आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन का जन्मदिन हैं और इस बात का ध्यान रखते हुए सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर  मंत्री को बधाई दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में पिछले कई दिनों से जेल में बंद हैं।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा

मंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा- “आज सत्येंद्र का जन्मदिन है। वह 4 महीने से फ़र्ज़ी केस में जेल में है। उन्होनें मोहल्ला क्लिनिक दिए, 24 घंटे फ्री बिजली दी, सबके लिए अच्छे और फ्री इलाज का इंतज़ाम किया। सीएम ने आगे लिखा- ये लोग जनहित के ये सब काम रोकना चाहते हैं सच्चाई की डगर आसान नहीं होती सत्येंद्र। जन्मदिन मुबारक।”

इस कारण जेल में बंद है नेता 

आपको बता दें कि इस साल की 6 जून को ED ने सत्येंद्र जैन, उनकी पत्नी और उनके सहयोगियों से संबंधित स्थानों पर छापे मारे की थी। क्योंकि यह लोग मनी लॉन्ड्रिंग की प्रक्रियाओं में शामिल थे। छापेमारी के दौरान ED को इनके पास से 2.85 करोड़ रुपये नकद और 1.80 किलोग्राम वजन के 133 सोने के सिक्के बरामद किए गए। इस वक्त सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं।

ये भी पढें: मार्केट में जल्द लॉन्च होगा जियो लैपटॉप, इतनी होगी कीमत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox