Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi News: कोर्ट ने NIA को सौंपी गैंगस्टर लॉरेंस की 10 दिन...

Delhi News: राजधानी दिल्ली की एक कोर्ट ने गुरुवार के दिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या के केस में गिरफ्तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 10 दिन की रिमांड राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी है। राष्ट्रीय एजेंसी दिल्ली-एनसीआर के गैंगस्टरों की आतंकी संगठनों से लिंक की जांच में लगी हुई है।

जल्द होगी गैंगस्टर लॉरेंस से पूछताछ

बता दें कि एनआईए के रडार पर कई पंजाबी गायक और संगीतकार हैं। उनके ऊपर पंजाब और विदेश में गैंगस्टर द्वारा अवैध तरीके से अर्जित पैसे को म्यूजिक इंडस्ट्री में लगाने का आरोप है। एनआईए के सूत्रों के अनुसार इस संबंध में जल्द ही गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से पूछताछ की जा सकती है।

नई दिल्ली के NIA में होगी पूछताछ

एनआईए के सूत्रों ने जानकारी दी कि गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को आज पंजाब से दिल्ली लाया जा रहा है। एनआईए टीम गैंगस्टर से जल्द ही इसे लेकर पूछताछ करेगी। गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से नई दिल्ली के एनआईए मुख्यालय में पूछताछ होगी।

कई कनेक्शन खंगालेंगे जाएंगे

सूत्रों के मुताबिक एनआईए अधिकारी पूछताछ में कई गैंगस्टर से जुड़े अन्य कनेक्शन को भी खंगालेंगे। एनआईए द्वारा कुछ दिनों पहले ही गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के खिलाफ UAPA गैर कानूनी गतिविधियों (रोकथाम ) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें: भाजपा ने दिल्ली के व्यापारियों को आकर्षित करने के लिए किया बड़ा एलान, कहा- फैक्ट्री लाइसेंस करेंगे समाप्त

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular