Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi News: दिल्ली पुलिस को डीसीडब्ल्यू ने अश्लील वीडियो की उपलब्धता को...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली महिला आयोग ने ट्विटर और पुलिस को समन जारी किया है। आपको बता दे माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर बच्चों के अश्लील वीडियो की उपलब्धता को लेकर समन जारी किया गया है। डीसीडब्ल्यू ने समन का जवाब देने के लिए 26 सितंबर तक का समय दिया गया है।

स्वाति मालीवाल ने बताया

आपको बता दे दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि, ”चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया है। जिसके बाद मैंने अपनी टीम से जांच करने के लिए कह दिया है। इसके साथ मालीवाल ने कहा कि हमें ट्विटर पर नाबालिग लड़कियों के वीडियो मिले है, जिनमें उनके साथ दुष्कर्म होते देखा गया है। कुछ प्लेटफॉर्म पर इन वीडियो को 20 से 30 रुपये में बेचा भी जा रहा है। जो बेहद भयावह है।”

इसके आगे स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्होंने ट्विटर से पूछा है कि इस तरह के वीडियो यहां कैसे मौजूद हैं। इसकी जांच के लिए आपकी क्या नीतियां हैं? डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष ने दिल्ली पुलिस से इसके पीड़ित और आरोपियों की पहचान करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है।

टि्वटर ने नहीं दिया कोई जवाब

आपको बता दे टि्वटर की ओर से इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की गई है। गौरतलब है कि पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के परिसर में छात्र और छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। जिसमें सभी ने आरोप लगाया कि कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे। इस घटना के सिलसिले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जांच के आदेश दिए हैं।

 

ये भी पढ़े: शाहरुख के घर ‘मन्नत’ में होगी खुशियों की बारिश, अलग अंदाज में ‘खान परिवार’ मनाएगा दिवाली

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular