Sunday, June 16, 2024
HomeDelhiDelhi News: दिल्ली-मुंबई अकासा एयर की फ्लाइट को किया गया डायवर्ट, जानें...

Delhi News: दिल्ली-मुंबई अकासा एयर की फ्लाइट को किया गया डायवर्ट, जानें क्या है पूरा मामला?

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि 186 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों को लेकर दिल्ली से मुंबई जा रही अकासा एयर की एक उड़ान को मंगलवार को सुरक्षा अलर्ट मिलने के बाद अहमदाबाद हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया।

क्या है पूरा मामला?

अकासा एयर की उड़ान QP 1719 सुबह 10:13 बजे अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरी। एयरलाइन ने आगे कहा कि सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है, और “अकासा एयर जमीन पर सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन और समर्थन कर रहा है।”

Also Read- Water Shortage in Delhi: हरियाणा से अतिरिक्त पानी के लिए सोमवार…

अकासा एयर के प्रवक्ता ने क्या कहा?

प्रवक्ता ने आगे कहा, “अकासा एयर की उड़ान QP 1719, 03 जून, 2024 को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भर रही थी, और इसमें 186 यात्री, 1 शिशु और छह चालक दल के सदस्य सवार थे, बोर्ड पर एक सुरक्षा अलर्ट प्राप्त हुआ। निर्धारित सुरक्षा और सुरक्षा प्रक्रियाओं के अनुसार, विमान को अहमदाबाद की ओर मोड़ दिया गया।

कैप्टन ने सभी आवश्यक आपातकालीन प्रक्रियाओं का पालन किया और 10:13 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरे। सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने प्रवक्ता के हवाले से कहा, अकासा एयर जमीन पर सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन और समर्थन कर रही है।

Also Read- Delhi Hospitals: दिल्ली के कई हॉस्पिटल और नर्सिंग में नियमों का…

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular