होम / दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मार्गों से बचने के लिए की एडवाइजरी जारी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मार्गों से बचने के लिए की एडवाइजरी जारी

• LAST UPDATED : June 20, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News (Delhi Traffic Police) : नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच पर कांग्रेस के विरोध के मद्देनजर, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को यात्रियों के लिए एक नई सलाह जारी की। .

इन मार्गो पर आवाजाही बंद

वहीं बतादें नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक और पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। कृपया मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड से बचें। दिल्ली यातायात पुलिस ने कहा कि सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच।

विशेष व्यवस्था के कारण इन सड़कों पर यातायात की आवाजाही संभव नहीं होगी। ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिज जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से सुबह 8 से 12 बजे के बीच बचने के लिए कहा क्योंकि इन सड़कों पर भारी यातायात की आवाजाही है।

ईडी के सामने होंगे राहुल पेश

दिल्ली यातायात पुलिस ने यात्रियों को सुबह के समय एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाईओवर और गुड़गांव रोड से बचने की सलाह दी। जैसा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चौथे दौर की पूछताछ के लिए सोमवार को ईडी के सामने पेश होने वाले हैं, पार्टी केंद्र सरकार की कथित “प्रतिशोध की राजनीति” के खिलाफ देश भर में शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़े : दिल्ली वासियों को पीएम मोदी आज देंगे बड़ा तोहफा, एक टनल और 6 अंडरपास का करेंगे उद्घाटन

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox