होम / Delhi News: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बढ़ी मुसीबत, CBI रेड के बाद दिल्ली कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग

Delhi News: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की बढ़ी मुसीबत, CBI रेड के बाद दिल्ली कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग

• LAST UPDATED : August 20, 2022

Delhi News:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सीएम केजरीवाल की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही। एक तरफ कल डिप्टी सीएम के घर सीबीआई ने छापा मारा तो वहीं आज यानी शनिवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन करते हुए सीएम मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग की है।

CBI ने दर्ज की एफआईआर

दरअसल दिल्ली आबकारी नीति में अनियमितताओं के संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास और 30 अन्य स्थानों पर सीबीआई ने शुक्रवार को छापेमारी की। इस दौरान सीबीआई की टीम मनीष सिसोदिया के घर 14 घंटे तक रही। सीबीआई ने मामले में मनीष सिसोदिया के साथ ही चार और आबकारी अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है।

सीक्रेट दस्तावेज भी किए बरामद

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने डिप्टी सीएम के घर से जांच के दौरान कुछ सीक्रेट दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। इसके अलावा सीबीआई अधिकारी मनीष सिसोदिया का फोन, लैपटॉप और विभाग की कुछ फाइलें भी साथ लेकर गए हैं।

डिप्टी सीएम ने कही ये बात

सीबीआई ने दावा किया है कि सिसोदिया के निकट सहयोगी की कंपनी को कथित रूप से एक करोड़ रुपये का भुगतान किया गया। सीबीआई ने शुक्रवार की सुबह आठ बजे से ही सात राज्यों में छापेमारी शुरू की थी। मामले में डिप्टी सीएम ने कहा था कि सीबीआई की जांच और उसकी छापेमारी से वह डरने वाले नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: डिप्टी सीएम के घर CBI छापेमारी के बाद 12 IAS अधिकारियों का किया तबादला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox