होम / Delhi News: कुत्ते को भौंकना पड़ा भारी, महिला समेत चार हैवानों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

Delhi News: कुत्ते को भौंकना पड़ा भारी, महिला समेत चार हैवानों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

• LAST UPDATED : November 2, 2022

Delhi News:

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ समय से कुत्तों का कहर देखने को मिल रहा था। जिसमें खतरनाक कुत्ते कभी लिफ्ट तो कभी सड़क पर लोगों को अपना शिकार बनाते देखे गए है, पर इस बार दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके से इसके विपरीत एक मामला सामने आया है। जिसमें कुत्ते के साथ हैवानियत का एक मामला सामने आया है, दरअसल दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक कुत्ते को भौंकना भारी पड़ गया। जिसके बाद कुछ दरिंदों ने उसे बांधकर लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा-पीटकर अधमरा कर दिया।

आपको बता दे इस घटना को देखकर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने कुत्ते को बचाकर पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया, और आरोपियो के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मौके पर मिला शिकायतकर्ता

आपको बता दें बीते रविवार शाम पुलिस को सुल्तानपुरी के सी ब्लॉक में एक कुत्ते की बेरहमी से पिटाई करने की शिकायत मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां एक कुत्ता अधमरी हालत में पड़ा था। पुलिस ने तुरंत उसे संजय गांधी एनिमल केयर सेंटर में भर्ती कराया। मौके पर पुलिस को शिकायतकर्ता संजय मिले। जिन्होंने बताया कि वह झुग्गी नंबर 55 में रहता है और सीवर सफाई का काम करता है।

आरोपी हुए फरार

मिली जानकारी के मुताबिक दूसरी गली में रहने वाला सोनू नाम का युवक कुत्ते के पास से गुजरा। इस दौरान उसका पैर कुत्ते के पूंछ पर पड़ गया। इस पर कुत्ता भौंकने लगा। सोनू उस समय अपने घर चला गया और कुछ देर बाद वह अपने साथ अपने परिवार के सदस्यों मोनू, रणवीर और उसकी पत्नी संभा को लेकर आया। इसके बाद सभी ने कुत्ते को पकड़कर रस्सी से बांध दिया और उसकी तबतक लाठी डंडे से पिटाई करते रहे जब तक वह अचेत नहीं हो गया। उसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में डेंगू ने ली पहली जान, सरिता विहार थाने के SHO का निधन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox