होम / Delhi News: दिवाली शॉपिंग के लिए भूल कर भी न जाए यहां, वर्ना फंस सकते हैं आप बुरे

Delhi News: दिवाली शॉपिंग के लिए भूल कर भी न जाए यहां, वर्ना फंस सकते हैं आप बुरे

• LAST UPDATED : October 19, 2022

Delhi News:

Delhi News: दिवाली के अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। जिसके लिए लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं। आपको बता दे कि दिल्ली के अलग-अलग बाजारों में भी दिवाली की खरीदारी को लेकर भारी भीड़ देखी जा रही है। जिसमें सबसे ज्यादा लोग दिल्ली के सदर बाजार, सरोजनी नगर, लाजपत नगर, करोल बाग, चांदनी चौक जैसे बाजारों में खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं।

अब व्यापारी संगठनों ने भी जताई चिंता
आपको बता दे कि ऐसे में आप भी दिवाली की खरीदारी के लिए इन बाजारों में जाने से पहले एक बार सोच ले। यदि जाएं तो पूरे इंतजाम और संभल कर ही जाएं, क्योंकि इन दिनों दिल्ली के लगभग सभी बाजारों में काफी संख्या में भीड़ देखने को मिल रही है। इस तरह की भीड़ में अक्सर हादसे होते है। दिवाली की खरीदारी को लेकर बाजारों में बढ़ती भीड़ को लेकर व्यापारी संगठनों ने चिंता जाहिर की है।
चेंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री CTI ने बताया
आपको बता दे कि चेंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री CTI ने बताया है कि दिल्ली के सदर बाजार, चांदनी चौक और सरोजनी नगर जैसे बाजारों में इन दिनों रोजाना लाखों की भीड़ पहुंच रही है। इन बाजारों में खरीदारी के लिए इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं कि किसी के निकलने तक के लिए जगह नहीं है। चारों तरफ लोग ही लोग नजर आ रहे हैं। चेंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री की तरफ से सदर बाजार की ताजा तस्वीरें साझा की गई हैं, जिसमें की हर तरफ लोग ही लोग नजर आ रहे हैं।
हर दिन बाजारों में पहुंच रहे लाखों ग्राहक

बता दे कि मंगलवार को दिल्ली के चांदनी चौक, सदर बाजार, जामा मस्जिद समेत आसपास के बाजारों में लगभग 2 लाख से ज्यादा खरीदार देखने को मिले। इसके साथ ही बीते रविवार दिल्ली के सरोजनी नगर में दिवाली की खरीदारी के लिए डेढ़ लाख से ज्यादा लोग पहुंचे। लोगों की इस बढ़ती हुई भीड़ को लेकर व्यापारिक संगठन ने बाजारों में सुरक्षा व्यवस्था और भीड़ को व्यवस्थित तरीके से काबू करने के लिए दिल्ली पुलिस से गुहार लगाई है।

 

ये भी पढ़े: अतरंगी स्टाइल में उर्फी जावेद ने पहना शर्ट, वीडियो देख यूजर्स ने लिए मजे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox