Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: DTC बस और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर, 1 की...

Delhi News: दिल्ली में बस और ऑटो के बीच बेहद जोरदार टक्कर होने का मामला सामने आया है। रविवार के दिन डीटीसी की एक बस के वाहन से ऑटो टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 49 साल के ऑटो चालक की जान चली गई। पुलिस को ओर से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली परिवहन निगम (DTC) के बस चालक को मिर्गी का दौरा पड़ गया था, जिसकी वजह से बस पर नियंत्रण नहीं रह सका और यह ऑटो रिक्शा में जा कर टकरा गई।

गलत साइड ले जा रहा था बस

डीसीपी ने जानकारी दी कि बस चालक 37 वर्षीय राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऑटो रिक्शा चालक की पहचान गौतमपुरी के रहने वाले मामचंद के रूप में की गई है। बस ड्राइवर गलत साइड से बस ला रहा था।

ऑटो ड्राइवर की हुई मौत

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि उन्हें सेंट स्टीफेंस अस्पताल में ले जाया गया। इसके बाद यहां से उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि पुलिस ने देखा कि बस बाराफ खाना चौक की ओर से गलत कैरिजवे पर आ रही थी और तीस हजारी कोर्ट के निकास द्वार के पास एक ऑटो-रिक्शा से जाकर टकरा गई।

पुलिस ने केस किया दर्ज

पुलिस ने आगे बताया कि एक यात्री की पहचान मोती नगर निवासी 28 वर्षीय शुभम के रूप में की गई है, जिसे मामूली चोटें लगी हैं। यात्री का बयान सुनने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी का AAP पर आरोप, बोले- दिल्ली सरकार के राज में जल बोर्ड में हुए लगातार घोटाले, FIR करें दर्ज

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular