Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: कोविड के चलते IGI एयरपोर्ट पर अब नहीं तैनात होंगे...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शिक्षकों को तैनात करने का आदेश जारी किया था। आपको बता दे डीडीएमए मंगलवार को अपने पुराने आदेश को वापस ले लिया है। इसके बाद डीडीएमए की तरफ से जारी हुए नए आदेश में कहा गया है कि जिन शिक्षकों और अन्य शिक्षण कर्मचारियों को तैनात किया जाना था, उन्हें 31 दिसंबर से 15 जनवरी की अवधि के लिए एयरपोर्ट ड्यूटी से छूट दी गई है।

शिक्षकों ने किया था विरोध

आपको बता दे इस आदेश को जिला मजिस्ट्रेट ने जारी किया है। जिसमें बताया गया कि यदि आवश्यक होगा तो जिला पश्चिम से नागरिक सुरक्षा स्वयंसेवकों को कॉल आउट ड्यूटी के आधार पर प्रतिनियुक्त किया जा सकता है। डीडीएमए द्वारा पहले जारी आदेश को लेकर शिक्षकों ने काफी विरोध जताया था।

85 शिक्षकों को तैनात करना था

आपको बता दे दिल्ली में 1 से 15 जनवरी तक शीतकालीन अवकाश के चलते सरकारी स्कूल बंद रहेंगे। इसे देखते हुए राजधानी के विभिन्न स्कूलों के कम से कम 85 शिक्षकों को तैनात करना था। हालांकि अब इस आदेश को वापस ले लिया गया है। वहीं चीन सहित कई देशों में कोरोना के मामलों में उछाल को देखते हुए अधिकारियों ने सभी सरकारी अस्पतालों का दौरा करना शुरू हो गया है, ताकि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए उनकी तैयारियों का पता लगाया जा सके।

 

ये भी पढ़े: तुनिषा की मौत के बाद सेट पर काम करने से डर रहे लोग, सिक्योरिटी को लेकर उठ रहे सवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular