Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- BJP ने...

Delhi News: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच सियासी घमासान जोरो पर है। आपको बता दे कि इन सबके बीच आप का आरोप है कि बीजेपी ने चार विधायकों को खरीदने की कोशिश की और इन विधायकों को 20-25 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया गया है। इस पर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा

आपको बता दे कि गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा, ‘केजरीवाल जी, कहीं 2024 के लिए प्रधानमंत्री पद का भी ऑफर तो नहीं दे दिया आपको भाजपा ने?’

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा

इस बीच आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। उन्होंने कहा कि देश ने महाराष्ट्र और गोवा जैसे राज्यों में अन्य दलों के विधायकों को प्रलोभन देने के भाजपा के हथकंडे को देखा है।

आप विधायकों की हुई बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से गुरुवार को बुलाई गई बैठक में पार्टी के 62 में से 53 विधायकों ने शिरकत की। यह बैठक भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधायकों को तोड़ने की कथित कोशिश के बारे में चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों ने बताया कि यह बैठक सुबह 11 बजे शुरू होनी थी और कुछ ही मिनट में संपन्न हो गई। उन्होंने बताया कि केजरीवाल के आवास पर बुलाई गई बैठक से पहले पार्टी के दिल्ली में सभी 62 विधायकों से संपर्क हो गया था। सूत्रों ने कहा कि ‘आप’ के कम से कम एक दर्जन विधायकों से बैठक से पहले संपर्क नहीं हो पा रहा था।

 

ये भी पढ़े: शरीर को रोजाना कितना प्रोटीन चाहिए, जानिए कितनी मात्रा में और कैसे करें प्रोटीन का सेवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular