Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiग्रेटर कैलाश में शादी का झांसा दे युवती के साथ दुष्कर्म, एनएसजी...

Delhi News: दक्षिण जिले के ग्रेटर कैलाश-1 थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में एनएसजी के मेजर को अपनी गिरफ्त में लिया है। आरोपी ने युवती को पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश-एक में बुलाया और धोखे से उसके साथ संबंध बनाए। इस मामले को लेकर दक्षिण जिला डीसीपी चंदन चौधरी ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की पुष्टि की है।

सोशल मीडिया के जरिए हुई थी दोस्ती

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी की 28 वर्षीय युवती लखनऊ, यूपी की निवासी है और एक यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कुछ महीने पहले एनएसजी के मेजर से सोशल मीडिया के जरिए जान-पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई और व्हाट्सएप के जरिए दोनों बात करते रहे। मेजर ने उसे ग्रेटर कैलाश-एक में मिलने आने के लिए कहा।

शादी करने का दिया था झांसा

आरोप लगाया गया है कि मेजर ने यहां उससे शादी करने की बात कही, जिसके बाद युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद दोनों कई महीनों तक बात करते रहे। मेजर ने शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत के बाद ग्रेटर कैलाश-एक थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने लगभग एक सप्ताह तक तफ्तीश की और उसके बाद आरोपी मेजर को गिरफ्तार किया।

मेजर को जमानत पर मिली रिहाई

बताया जा रहा है कि कोर्ट ने मेजर को जमानत पर रिहाई दे दी है। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कोर्ट ने मेजर को जमानत दे दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मेजर को बाउन-डाउन किया है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, सिरसा जाने की नहीं मिली अनुमति

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular