होम / Delhi News: रोहिणी में मिला युवती की शव, परिवार ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

Delhi News: रोहिणी में मिला युवती की शव, परिवार ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

• LAST UPDATED : May 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi News, दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराध इस कदर बढ़ गया है कि उस पर रोक लगाना अपना मुमकिन हो गया है। ताजा मामला दिल्ली के रोहिणी जिले के अमन विहार थाना इलाके से सामने आया है। जहां के एक नाले में 19 वर्षीय युवती का शव मिला। जिसके बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आपको बता दे इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के लिए बता दे पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अमन विहार थाना क्षेत्र में स्थित एक नाले में एक युवती का शव बरामद हुआ है। इसी के साथ बताया कि तीन-चार दिन पहले एक परिवार नें लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब यह शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में जांच जारी है।

मृतका के चाचा ने बताया

जानकारी के लिए आपको बता दे अमन विहार इलाके में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने आत्महत्या की। जिसके बाद मृतका के चाचा ने बताया, “इनके 12वीं के परिणाम 12 मई को आए थे जिसमें वह 2 सब्जेक्ट में फेल थी। इनके पिता ने भी उनको समझाया था कि अगली परीक्षा में अच्छे नंबरों से पास होगे। वह 3 बजे करीब घर से निकली थी और सुसाइड नोट में नाले में कूदकर जान देने की बात कही थी। हम सुसाइड नोट लेकर पुलिस के पास पहुंचे। हमें आज इनका शव मिला है।”

 

ये भी पढ़े: खाटूश्याम मंदिर को मिलेगा उसका अलग कॉरिडोर, जानिए कितनी होगी इसकी लम्बाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox