होम / पहचान छिपाने के लिए नंगे पैर और बुर्का पहन करता था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पहचान छिपाने के लिए नंगे पैर और बुर्का पहन करता था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : October 17, 2022

Delhi News: सीसीटीवी कैमरे से खुद को बचाने के लिए बुर्का पहनकर घरों में चोरी करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह शख्स भलस्वा थाने का घोषित बदमाश है, जो 38 वारदात में शामिल रहा है।

लाखों के गहने और नकदी बरामद

उसकी निशानदेही पर दो खरीदारों को गिरफ्तार किया गया है और लाखों के गहने और नकदी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार बदमाश फरीद जेजे कॉलोनी भलस्वा डेयरी का रहने वाला है। वहीं, खरीदारों में महेंद्र पार्क निवासी देवेंद्र सिंह और जहांगीरपुरी निवासी भोजराम शामिल है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

चोरी की घटनाओं के चलते जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने वाहन चोरी निरोधक शाखा को जांच की इसकी जिम्मेदारी दी। निरीक्षक परमजीत सिंह की टीम ने मॉडल टाउन और कई इलाकों में हुई चोरी के मामले की सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। मॉडल टाउन के एक घर से शख्स मॉडल लाखों के गहने और नकदी चोरी करके भाग गया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि बदमाश ने कैमरे से बचने के लिए बुर्का पहन कर चोरी कि थी।

आरोपी ने किया खुलासा

इस वारदात में शामिल बदमाश के बारे में पुलिस को 15 अक्तूबर के दिन पता चला। इसके तुरंत बाद पुलिस ने भलस्वा डेयरी निवासी फरीद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने चोरी की वारदात में शामिल होने की बात मान ली। उसने खुलासा किया की वह पॉश इलाकों के बंद घरों में सेंधमारी करता था। सीसीटीवी कैमरे में उसे कोई पहचान न सके इसलिए सेंधमारी के दौरान नंगे पैर और बुर्का पहनकर जाता है।

पुलिस ने किया ये दावा

पुलिस ने बदमाश की निशानदेही पर महेंद्र पार्क निवासी देवेंद्र सिंह और जहांगीरपुरी निवासी भोज राम को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने दावा किया कि इनकी गिरफ्तारी से सात सुलझे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में इस दिन होते हैं सबसे ज्यादा सड़क हादसे, परिवहन विभाग की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox