Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi News: होमगार्ड जवानों का केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, नौकरी...

Delhi News: दिल्ली के लगभग 200 होमगार्ड बुधवार को सिविल लाइंस इलाके में चंदगी राम अखाड़े के पास अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए और मांग करते हुए कहा की उन्हें नौकरी से नहीं हटाया जाना चाहिए। जिस जगह ये विरोध प्रदर्शन हुआ, वहां भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात थी क्योंकि सीएम अरविंद केजरीवाल का आधिकारिक आवास प्रदर्शन स्थल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर है।

होमगार्ड जवानों ने किया विरोध प्रदर्शन 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार होमगार्ड के चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा और अगले कार्यकाल के लिए उनके अनुबंधों का नवीनीकरण करने की मांग की है। करीब दो घंटे तक प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने  बताया कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण था। क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने, सार्वजनिक संपत्ति को किसी भी प्रकार के नुकसान को रोकने और यातायात को सुगम बनाए रखने को ध्यान में रखते हुए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। बता दें कि सुबह 10 बजे चंदगी राम अखाड़े के पास विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ।

नौकरी बरकरार रखने की मांग 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि हाथों में राष्ट्रीय ध्वज लिए प्रदर्शनकारियों ने नौकरी में बरकरार रखने की मांग करते हुए नारेबाजी कि और केजरीवाल सरकार से उन्हें नौकरी से नहीं हटाए जाने की अपील की। इस पर दिल्ली सरकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:अब ऑटो-टैक्सी से सफर करना होगा मंहगा, दिल्ली सरकार की मंजूरी के बाद LG को भेजी गई फाइल

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular