होम / Delhi News: दिल्ली के एक स्कूल में क्लास में बैठे-बैठे गिर पड़ा बच्चा, फिर अचानक से हो गई मौत

Delhi News: दिल्ली के एक स्कूल में क्लास में बैठे-बैठे गिर पड़ा बच्चा, फिर अचानक से हो गई मौत

• LAST UPDATED : September 24, 2022

Delhi News:

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी में स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाले एक बच्चे की अचानक से मौत हो गई है। जिसकी सूचना मिलते ही स्कूल और उसके आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि यह बच्चा क्लास-2 में पढ़ता था और पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो वह तुरंत घटना स्थल पहुंच गए। हाल की बच्चे की मौत कैसे हुई है इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है।

स्पष्ट नहीं हुआ मौत का कारण

दरअसल, बच्चे की मौत कैसे हुई है ये अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। वहीं डॉक्टर भी अभी कुछ नहीं बता पा रहे है।इसीलिए बच्चे की मौत का पता लगाने के लिए उसके देह का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि पहले बच्चा क्लास में बैठे-बैठे बेहोश हो गया था और फिर थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।

ऐसे हुई छात्र की मौत 

इस घटना को लेकर शिक्षक ने पुलिस को बताया कि जब वह क्लास में गए तो छात्रों ने उनसे पाठ्यक्रम के सवाल पूछने के लिए कहा। इस दौरान उस छात्र ने मुझसे एक सवाल पूछने के लिए कहा और जब मैंने उससे सवाल किया तो वह हाथ मोड़कर खड़ी हो गई और इधर-उधर देखने लगा। इसके बाद उसने मेरे सवाल का जवाब देते हुए दो-तीन शब्द बोले और फिर अचानक से गिर गया और नीचे गिरते ही उसका शरीर कांपने लगा। ऐसा होते देख शिक्षक ने तुरंत एक महिला शिक्षक और अन्य स्टाफ सदस्यों को बुलाया। इसके बाद उसे स्कूल स्टाफ के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर सूबे गुर्जर की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर, परिजनों ने किया विरोध

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox