Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi News: फ्लाइट में सवार यात्री ने ट्वीट कर लिखा- ‘विमान हाईजैक’,...

Delhi News: दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खराब मौसम की वजह से दुबई से जयपुर जा रहे एक विमान को डाइवर्ट कर नई दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारा गया। यहां विमान को उड़ान भरने में देरी हो रही थी। देरी होने पर एक यात्री ने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए एक डरा देने वाला ट्वीट कर दिया।

आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

ट्वीट में उसने विमान के हाईजैक हो जाने की बात कही, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे विमान की तलाशी ली। करीब 5 घंटे तक विमान एयरपोर्ट पर ही खड़ा रहा। तलाशी के बाद विमान को जयपुर के लिए जाने दिया गया। इसके बाद ट्वीट करने वाले यात्री को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया।

दुबई से जयपुर जा रहा था विमान

बता दें कि गिरफ्तार यात्री का नाम मोती सिंह राठौड़ है, जो राजस्थान के नागौर जिले का रहने वाला है। ये मामला 25 जनवरी सुबह करीब 9.30 बजे का है। विमान दुबई से जयपुर जा रहा थे लेकिन खराब मौसम के चलते दिल्ली एयरपोर्ट डायवर्ट कर दिया गया था।

यात्री ने ट्वीट कर मांगी माफी

हाईजैक होने का ट्वीट करने वाले शख्स ने बाद में एक और ट्वीट कर अपनी इस गलती के लिए माफी मांगी। यात्री ने लिखा कि उसे अंग्रेजी कम आती है, इसलिए हाईजैक्ड लिख दिया। उड़ान भरने में हो रही देरी से तंग होकर उसने ऐसा लिखा था।

विमान की देरी से निराश होकर किया ट्वीट

पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) रवि कुमार सिंह ने जानकारी दी कि कि राजस्थान के नागौर निवासी मोती सिंह राठौर को उनके बैग के साथ फ्लाइट से उतार दिया गया था। इसके बाद आवश्यक जांच की गई और फ्लाइट को जाने दिया गया। आगे की कार्रवाई के लिए शख्स को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने फ्लाइट के फंस जाने से निराश होकर ट्वीट पोस्ट किया था।

ये भी पढ़ें: एलजी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को मीटिंग के लिए किया आमंत्रित, CM ने दिया ये जवाब

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular