होम / Delhi News: पीएम मोदी पर केजरीवाल ने साधा निशाना, कहा- गुजरात चुनाव नहीं लड़ें तो सारी जांच हो जाएगी बंद

Delhi News: पीएम मोदी पर केजरीवाल ने साधा निशाना, कहा- गुजरात चुनाव नहीं लड़ें तो सारी जांच हो जाएगी बंद

• LAST UPDATED : August 27, 2022

Delhi News:

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही 15 अगस्त के दिन लालकिले से दिए भाषण पर भी पीएम को घेरने का प्रयास किया। सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को फर्जी बताया। सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं, बल्कि एक आदमी के स्वार्थ और सत्ता की हवस की है।

मुख्यमंत्री ने किया दावा

सीएम ने दावा करते हुए कहा, जब वह दिल्ली में भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़े, तब दिल्लीवासी खुद ही उनके साथ में आ गए थे। ये तो नहीं कहा कि दिल्लीवासियों मुझे आपका साथ चाहिए। हमें साथ मांगने की आवश्यकता नहीं पड़ी, जनता को भरोसा है। अभी पंजाब के अंदर हमने जिस प्रकार भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ा है। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तो कभी नहीं कहा कि उनको आपका साथ चाहिए।

गुजरात चुनाव को लेकर सीएम बोले-

सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार को गिराने के लिए सभी राष्ट्र विरोधी ताकतें इकट्ठी हो गईं हैं। राष्ट्र विरोधी ताकतों से देश की तरक्की देखी नहीं जा रही है। षड्यंत्र के तहत मनीष सिसोदिया पर झूठी FIR दर्ज कराई और उनपर आरोप लगाया कि इन्होंने शराब में पैसे खाए हैं। लोगों का कहना है कि गुजरात चुनाव के कारण यह सब हो रहा है, अगर हम ये घोषणा कर दें कि गुजरात में चुनाव नहीं लड़ेंगे, तो ये सब जांच बंद हो जाएगी।

 कर्जे माफ करने में खर्च हो रहा पैसा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज देश का हर नागरिक महंगाई से परेशान है। प्रत्येक चीज का दाम दोगुना-तीन गुना हो गया है। एक आम आदमी की तनख्वाह नहीं बढ़ी है। लोगों ने इतना जीएसटी लगा दिया है। यह सारा पैसा अपने अरबपति दोस्तों के कर्जे माफ करने और विधायकों को खरीदने के लिए खर्च हो रहा है। महाराष्ट्र सरकार गिराने के समय दही, छाछ, शहद, गेहूं, चावल पर जीएसटी (GST) लगा दी। अगर अपने दोस्तों का कर्जा माफ करना होता है तो पेट्रोल आदि के दाम बढ़ाते।

ये भी पढ़ें: पत्नी ने Govinda से पूछा ऐसा सवाल, बॉलीवुड सुपरस्टार का चेहरा शर्म से हुआ लाल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox