होम / Delhi News: ‘जैसे हुआ कंस का वध, वैसे ही बीजेपी का बध करेंगे केजरीवाल’- राघव चड्ढा

Delhi News: ‘जैसे हुआ कंस का वध, वैसे ही बीजेपी का बध करेंगे केजरीवाल’- राघव चड्ढा

• LAST UPDATED : April 16, 2023

Delhi News: दिल्ली शराब नीति केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज यानी 16 अपेरैल को सीबीआई के सामने पेश हए. इस बीच राज्यसभा सांसद रागव चड्ढा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. राघव चड्डा ने बीजेपी के कंस बताया तो वही अपनी पार्टी आम आदमी पार्टी को कृष्ण का दर्जा दिया.

राघव चड्ढा ने कहा कि “कंस को पता था कि कृष्ण ही उसका वध करेंगे, वैसे ही बीजेपी को पता है कि अरविंद केजरीवाल ही बीजेपी का अंत करेंगे, इसलिए बीजेपी केजरीवाल का राजनीतिक वध करने का प्रयास कर रही है. जैसे कंस, कृष्ण का बाल बांका नहीं कर पाया, बीजेपी भी केजरीवाल को कुछ नहीं कर पाएगी.”

आप सांसद ने कहा कि हम किसी से डरने वाले नहीं है, हम संघर्षों से निकल ही बने हुए है. आप ऐसी पार्टी है जो लाठी, आंसू बम और हर तरह के संघर्ष को झेलकर निकली है. यह आंदोलन से निकली पार्टी है. हम उस मिट्टी के बने है जो डरकर बैछने वाला नहीं है.

Delhi News: LG के आपत्ति पर सौरभ भारद्वाज का पलटवार कहा, स्पीकर को है विधानसभा सत्र बुलाने का अधिकार

आपको बता दें कि सीबीआई के तरप से समन मिलने पर आप संयोजक केजरीवाल सीबीआई ऑफिस पहुंचे थे. केजरीवेल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद थे. भगवंत मान के आलावा केजरीवाल के पार्टी के सांसद और मंत्री भी सीबीआई ऑफिस पहुंचे थे.

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox