Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi News: एलजी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को मीटिंग के लिए किया आमंत्रित,...

Delhi News: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज यानी शुक्रवार को मीटिंग के लिए आमंत्रित किया है। इसके जवाब में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे शुक्रवार को पंजाब जा रहे हैं, ऐसे में एलजी से मीटिंग का समय बदलने की गुजारिश कर रहे रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने बयान जारी करते हुए कहा, “शुक्रिया एलजी साहब। मैं कल पंजाब जा रहा हूं। हम एलजी से मीटिंग के लिए दूसरा समय देने की गुजारिश कर रहे हैं।”

आज शाम बैठक के लिए किया आमंत्रित

बता दें कि एलजी विनय सक्सेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल, उनके मंत्रियों और आम आदमी पार्टी के दस विधायकों को  आज यानी शुक्रवार शाम राज निवास में एक बैठक के लिए बुलाया है। आप और उपराज्यपाल के बीच टकराव के बीच ही ये बैठक बुलाई गई है। राज निवास अधिकारियों के मुताबिक, मुख्यमंत्री को अपने मंत्रिमंडल सहकर्मियों और आप के 10 विधायकों के साथ शुक्रवार शाम 4 बजे बैठक में आने के लिए आमंत्रित किया गया है।

एलजी और आप के बीच तकरार जारी

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव सहित कई मुद्दों पर दोनों के बीच टकराव चल रहा है। आप के विधायकों और सीएम केजरीवाल ने शिक्षकों के प्रशिक्षण के प्रस्ताव को लेकर एलजी से मिलने के लिए 16 जनवरी को विधानसभा से राज निवास तक मार्च किया था। करीब एक घंटे इंतजार करने के बाद सीएम लौट गए थे। उनका कहना था कि एलजी ने उनसे, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप विधायकों से मिलने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें: जामिया में आज सभी क्लास रहेंगी सस्पेंड, BBC डॉक्यूमेंट्री को लेकर JNU में बढ़ा बवाल

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular