Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDelhi News: एलजी वीके सक्सेना की CM केजरीवाल को चिट्ठी, ‘एलजी कौन...

Delhi News: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने उनके विधानसभा के बयान पर आपत्ति दर्ज कराई है। एलजी ने केजरीवाल के ‘एलजी कौन हैं?’ वाले बयान को लेकर विरोध जताया है और 17 बिंदुओं वाली लंबी चिट्ठी लिखी है। बता दें कि ये बयान उस वक्त का है जब सदन में केजरीवाल शिक्षकों को फिनलैंड जाने से रोकने के फैसले का विरोध कर रहे थे।

LG ने केजरीवाल को लिखी चिट्ठी

उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने अपनी चिट्ठी में लिखा, मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से मेरे संज्ञान में आया है कि पिछले कुछ दिनों में आपने विधानसभा के अंदर और बाहर कई असत्य और आपत्तिजनक बातें कहीं हैं। जैसे कि ‘एलजी कौन हैं’ और ‘कहां से आए हैं’, ऐसे प्रश्नों का उत्तर आपको दिया जा सकता है। लेकिन मैं इस बात का जवाब नहीं दूंगा क्योंकि यह बातचीत बहुत निचले स्तर की होगी।

उपराज्यपाल ने दिए जवाब

एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली विधानसभा की पूरी कार्यवाही के समय जो कुछ भी हुआ उसे लेकर भी जवाब दिया है। उपराज्यपाल ने राजनिवास के बाहर आम आदमी पार्टी (AAP) के विरोध प्रदर्शन से लेकर सदन में उनके खिलाफ हुई नारेबाजी तक सबको लेकर अपनी चिट्ठी में विस्तार से लिखा है।

 

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर लड़की से बात करने को लेकर एक छात्र ने दूसरे को मारा चाकू, पीड़ित की हालत गंभीर

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular