होम / Delhi News: मनीष सिसोदिया का LG पर आरोप, मोहल्ला क्लीनिक के खिलाफ रची साजिश

Delhi News: मनीष सिसोदिया का LG पर आरोप, मोहल्ला क्लीनिक के खिलाफ रची साजिश

• LAST UPDATED : January 16, 2023

Delhi News: दिल्ली सरकार द्वारा वित्त व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर मोहल्ला क्लीनिक की व्यवस्था ठप करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्र भी लिखा है। इसमें कहा गया कि जिम्मेदार अधिकारियों को तत्काल निलंबित कर उन पर FIR दर्ज कराएं, अन्यथा यह साबित हो जाएगा कि नगर निगम चुनाव में फायदे के लिए उपराज्यपाल ने सर्विसेज की शक्तियों का दुरुपयोग किया और दिल्लीवालों के साथ अन्याय किया।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कही ये बात

इसके साथ ही इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर कहा, दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिकों को नगर निगम चुनाव के पहले ठप करने वालों और उन्हें ऐसा करने का आदेश देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो, यह देशद्रोह है।

जानबूझकर रोकी डॉक्टर्स की सैलरी- सिसोदिया

उन्होंने यह भी कहा कि सर्विसेज का दुरुपयोग करते हुए अधिकारियों को धमकी देकर उनसे जन विरोधी काम करवाए जा रहे हैं। सिसोदिया ने पत्र में आगे लिखा कि अफसरों ने जानबूझकर अक्तूबर-नवंबर में मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर्स की सैलरी नहीं दी। सारे टेस्ट और बिजली के बिल रोक दिए और किराए के घरों में चल रहे क्लीनिकों का किराया नहीं जमा किया।

‘लोगों का इलाज रोकना आपराधिक कृत्य’

सिसोदिया का कहना है कि अधिकारियों ने दबी जुबान बताया है कि एलजी की तरफ से निर्देश दिए गए थे कि एमसीडी चुनाव के पहले पैसा नहीं देना है, नहीं तो निलंबित कर दिया जाएगा। यह एक साजिश के तहत किया गया। पत्र के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग और वित्त विभाग के अधिकारी लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर फाइलें इधर से उधर घुमाते रहे। राजधानी के लोगों का इलाज रोकना एक आपराधिक कृत्य है। जनता ने जिस सरकार को चुन कर भेजा है, उसके खिलाफ सरकार में बैठे अधिकारी यदि षड्यंत्र करेंगे तो यह देशद्रोह है।

ये भी पढ़ें: अहिल्या बाई कॉलेज की मेस के खाने की गुणवत्ता सही नहीं, खाने में मिले कीड़े, छात्रों ने लगाया आरोप

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox