Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: सफदरजंग अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही MBBS छात्रा ने की...

Delhi News:

नई दिल्ली: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही एक एमबीबीएस (MBBS) की स्टूडेंट ने कमरे मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल के हॉस्टल में छात्रा का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया है। अस्पताल से घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में लग गई है।

दोस्तों ने खोला कमरा

जानकारी के अनुसार, सफदरजंग अस्पताल में छात्रा अप्रैल 2022 से ही इंटर्नशिप कर रही थी। उसने अस्पताल के एमबीबीएस हॉस्टल के एक कमरे में दुपट्टे की सहायता लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कमरा अंदर की तरफ से बंद था। दरवाजे को छात्रा के दोस्तों ने जबरदस्ती खोला। कमरे में छात्रा का शव लटका देख वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए।

कमरे से मिली एंटीडिप्रेसेंट दवा

बता दें कि इसके बाद स्टूडेंट को अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में  डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन लग गई है। छात्रा की डायरी से एक सुसाइड नोट भी मिला है। कमरे के अंदर से एंटीडिप्रेसेंट दवा के दो खाली पैकेट बरामद किए गए हैं। ये आशंका जताई जा रही है कि छात्रा डिप्रेशन से गुजर रही थी और एंटीडिप्रेसेंट दवाओं का सेवन कर रही थी।

ये भी पढ़ें: बीते 24 घंटों में 7,946 नए कोरोना केस, दैनिक संक्रमण दर हुई कम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular