Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: दिल्ली के CM केजरीवाल और LG के बीच हुई मुलाकात,...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बैठक की। आपको बता दे डिप्टी सीएम सिसोदिया के घर पर सीबीआई की रेड के बाद दोनों कि यह पहली मुलाकात है। हालांकि ये बैठक दिल्ली के कुछ जरुरी मुद्दों को लेकर एक आम बैठक है लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों नेताओं के बीच हुई तकरार की वजह से इस बैंठक पर सभी की निगाहें थीं।

कई मुद्दों पर हुई बात

यह बैठक एलजी विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तकरीबन 40 मिनट तक चली। दरअसल सीएम केजरीवाल ने बताया कि दोनों ने इस बैठक में मिलकर कूड़े की समस्या और सफाई की बात की है, इसी के साथ कूड़े के पहाड़ को लेकर भी बात हुई। आग लगने की घटना से हुई मौत पर केजरीवाल ने बताया कि सरकार पूरी मदद करेगी। सीएम ने बताया कि दोनों के बीच काफी अच्छे वातावरण में बात हुई।

एलजी ने आप नेताओं को भेजा था नोटिस

आपको बता दे कि एलजी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद एलजी ने आप नेताओं को लीगल नोटिस भी भेजी हैं। गौरतलब है कि हर शुक्रवार को दिल्ली से जुड़े मुद्दे पर चर्चा करने के लिए एलजी और मुख्यमंत्री की रूटीन बैठक होनी है। हालांकि बीते कुछ समय से एलजी और सीएम के बीच बैठक नहीं हुई थी.

एलजी और आप नेताओं में तकरार

जैसा कि सब जानते है पिछले कुछ समय से दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना और आम आदमी पार्टी के नेता के बीच तकरार जारी है। वहीं इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एलजी के साथ बैठक अहम मानी जा रही थी।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने लोगों से की ये अपील, कर्तव्य पथ पर घूमने से पहले पढ़ लें यह बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular