होम / Delhi News: तकनीकी खराबी नहीं, बंदरों की वजह से रोकी गई मेट्रो

Delhi News: तकनीकी खराबी नहीं, बंदरों की वजह से रोकी गई मेट्रो

• LAST UPDATED : April 27, 2023

India News: दिल्ली के यातायात की जान कही जाने वाली मेट्रो को आज बंदरों ने रोक दिया था. सुबह सुबह जब दिल्ली मेट्रो  की येलों लाइन पर मेट्रो रुकी तो सबको ऐसा लगा कि कोई तकनीकी खराबी है, जिसके वजह से मेट्रो रोकी गई है. लेकिन बाद में दिल्ली मेट्रो की ओर से मेट्रो को रोकने की वजह बताई गई तो लोग हारान हो गए. सभी सोच में पड़ गए कि ऐसा भी मुमकीन है.

आपको बता दें कि येलो लाइन (समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर) पर केंद्रीय सचिवालय और कश्मीरी गेट के बीच मेट्रो का संचालन 9 बजे तक बंद रहा. मेट्रो सेवा बंद रहने से ऑफिस एंव उस रास्तो से जाने वाले अन्य यात्रिओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. शुरूआत में यात्रियों को लगा कि मेट्रो सेवा रुकने की वजह कोई तकनीकी खराबी है लेकिन बाद में जानकारी मिली यह समस्या बंदरों की वजह हुई है.

खुला कपाट, गूंजा जयकारा, क्या आप भी जाना चाहते है बद्रीनाथ धाम

DMRC के प्रधान कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने बताया कि येलो लाइन (समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर) पर केंद्रीय सचिवालय और कश्मीरी गेट के बीच मेट्रो सेवाओं को आज सुबह 5:21 बजे से 8:59 बजे तक बंद कर दिया गया था, क्योंकि इस लाइन पर बंदरों के झुंड को देखा गया था. बंदरों को किसी तरह को कोई नुकसान ना हो, इसलिए मेट्रो सेवाओं को रोक दिया गया था. वन विभाग को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद बंदरों को सुरक्षित ढंग से हटाया गया उसके बाद मेट्रो का संचालन फिर से शुरु हुआ.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox