होम / Delhi News: नए साल में चमक जाएंगी दिल्ली की 1 दर्जन से ज्यादा सड़कें, तेजी से चल रहा मरम्मत का काम

Delhi News: नए साल में चमक जाएंगी दिल्ली की 1 दर्जन से ज्यादा सड़कें, तेजी से चल रहा मरम्मत का काम

• LAST UPDATED : December 16, 2022

Delhi News: दिल्ली के कई इलाकों में इन दिनों  सड़कों की मरम्मत का काम चल रहा है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि नए साल में दिल्ली में लगभग 1 दर्जन से ज्यादा सड़कों के सौंदर्यकरण का कार्य पूरा हो जाएगा। 

PWD कर रही सड़कों की मरम्मत का काम

दिल्ली में इससे पहले अधिकतम व्यस्त रहने वाले सड़कों की हालत बहुत खराब बनी हुई थी। वहीं, अब पीडब्ल्यूडी इन सड़कों की मरम्मत का काम निर्धारित दिनों में पूरा करने में लगी हुई है। राजधानी में दूसरे राज्यों और अन्य देशों से भी लोगों का आवागमन होता है। ऐसे में बेहतर सड़कें इंफ्रास्ट्रक्चर और अन्य आवश्यक सुविधाओं को यहां की प्राथमिकता में देखा जाता है। 

इन सड़कों पर चल रहा काम

दिल्ली में 1 दर्जन से ज्यादा सड़कों पर सौंदर्यकरण का काम तेजी से चल रहा है। बता दें कि मजलिस पार्क रोड नंबर 51, टिकरी बॉर्डर रोड, कड़कड़डूमा कोर्ट रोड, लोदी रोड, नेल्सन मंडेला रोड, नरवाना रोड, शिवदासपुरी रोड और इसके अलावा दिल्ली के अन्य सडकों पर भी पीडब्ल्यूडी मरम्मत का काम तेजी से कर रही है। 

जनवरी तक होगा मरम्मत का काम पूरा

राजधानी दिल्ली में मंत्रिमंडल अधिकारियों ब्यूरोक्रेट्स के साथ ही बड़ी हस्तियों के कार्यालय और आवास है। दिल्ली के इन सड़कों की शिकायत लोगों ने कई बार सोशल मीडिया पर की हुई है। बता दें कि जनवरी के आखिरी तारीख तक इन सड़कों के मरम्मत के काम को पूरा करने की डेडलाइन तय की गई है। लगभग 1 दर्जन से अधिक सड़कों पर 15 प्रतिशत तक मरम्मत का काम बचा हुआ है। इसके अलावा जिन सड़कों पर छोटे-मोटे गड्ढे भरने का काम था वो पूरा किया जा चूका है। 

ये भी पढ़ें: बहन ने हिंदू लड़के से किया प्रेम विवाह, भाइयों ने घर में घूस कर दी उसकी सास की हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox