Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi News: दिल्ली में नाइजीरियाई ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार, तीन माह के टूरिस्ट...

Delhi News:

Delhi News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथों एक बड़ी सफलता लगी है। बता दे क्राइम ब्रांच ने एक नाइजीरियाई ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित उत्तम नगर के आनंद विहार इलाके में एक तस्कर को उक्त ड्रग्स आपूर्ति करने जा रहा था। इससे पहले ही क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को दबोच लिया। उसके पास से 1.10 किलो उच्च गुणवत्ता वाली हेरोइन बरामद की गई है।

जानें ये पूरा मामला

आपको बता दे क्राइम ब्रांच रवींद्र सिंह यादव के अनुसार गिरफ्तार किए गए तस्कर का नाम पास्कल एजिगबो उर्फ प्रिंस है। जो कि एक नाइजीरियाई है। इसके खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ से पता चला कि पास्कल एजिगबो 2009 में तीन माह के टूरिस्ट वीजा पर भारत आया था। वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद वह अवैध रूप से भारत में अलग-अलग जगहों पर नाम बदलकर छिपकर रह रहा था।

पॉलीथिन बैग में हेरोइन रखे था आरोपित

आपको बता दे पुलिस को पता चला कि नाइजीरियाई ड्रग्स सप्लायर पास्कल एजिगबो किसी को ड्रग्स की आपूर्ति के लिए खेड़ा पार्क के पास, आनंद विहार, उत्तम नगर आने वाला है। संयुक्त आयुक्त एसडी मिश्रा व एसीपी राज कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अभिजीत और सतीश, एएसआई सुरेश, रणधीर, संजय, कृष्ण, जोगिंदर, नरेंद्र डोगरा, अनिल, हवलदार रोहताश, रामनिवास, महिपाल और सिपाही मेहताब की टीम ने 26 जनवरी को आरोपित को ड्रग्स के साथ दबोच लिया। वह पॉलीथिन बैग में हेरोइन लेकर किसी को आपूर्ति करने जा रहा था।

 

ये भी पढ़े: वेतन न मिलने से जारी विरोध प्रदर्शन, कॉलेज के बाहर टीचर्स कर रहे जूता पॉलिश

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular